नई दिल्ली, आइएनएस। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भारतीय सिनेमा को ट्रेनों में प्रमोट करने के लिए सभी फिल्म निर्माताओं को आगे आने की  बात कही है। उन्होंने इस संदर्भ में सभी फिल्म निर्माताओं को आमंत्रण दिया है।पीयूष गोयल को ट्रेनों में भारतीय फिल्मों के प्रमोशन का विचार काफी अच्छा लगा। इस बेहतरीन विचार की उन्होंने प्रशंसा भी की।

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर उन्होंने अन्य सभी फिल्म निर्माताओं को आमंत्रण दिया है। अपने आमंत्रण में उन्होंने सभी फिल्म निर्माताओं को रेलवे के माध्यम से फिल्मों के प्रमोशन की बात कही है। 

रेलवे के विकास को बढ़ावा देने के लिए सबसे पहले मुंबई से दिल्ली जाने वाली ट्रेन में अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 का प्रमोशन होगा। इस फिल्म के निर्देशक ने सबसे पहले अपनी फिल्म का रेलवे में प्रमोशन कराने के लिए बुकिंग कराई है। ये ट्रेन 16 से 17 अक्टूबर को जाएगी। अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान टीम के सभी सदस्य भी मौजूद रहेंगे।

बॉलीवुड में हाउसफुल 4 पहली ऐसी फिल्म होगी जिसका प्रमोशन भारतीय ट्रेन में होने जा रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म में आपको अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन समेत कई स्टार्स देखने को मिलेंगे। इस फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला 17 अक्टूबर की सुबह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आएंगे। 

रेलवे में इससे पहले कई फिल्मों के गानें फरमाए गए हैं। इसमें मलाइका अरोड़ा और अभिनेता शाहरुख  खान का फेमस गाना छैया-छैया भी शूट हो चुका है। रेलवे के इस कदम से भारतीय सिनेमा के फायदे के साथ- साथ भारतीय रेलवे के विकास के लिए भी फायदा होगा।

Posted By: Pooja Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप