Move to Jagran APP

खराब सड़क से परेशान लोगों ने सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनाया विरोध का अनोखा तरीका

सड़क की खस्ता हालत से परेशान भोपाल के निवासियों ने किया विरोध प्रदर्शन। जर्जर सड़क की ओर जिला प्रशासन और सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए लोगों ने अनोखा तरीका अपनाया।अरविंद विहार के निवासियों ने 200 मीटर लंबी जर्जर सड़क पर हँसी विरोध किया।

By Ashisha RajputEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 10:47 AM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 11:27 AM (IST)
खराब सड़क से परेशान लोगों ने सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनाया विरोध का अनोखा तरीका
खराब सड़क से परेशान लोगों ने सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए अपनाया विरोध का अनोखा तरीका

भोपाल, एएनआइ। सड़क की खस्ता हालत से परेशान भोपाल के निवासियों ने किया विरोध प्रदर्शन। जर्जर सड़क की ओर जिला प्रशासन और सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए लोगों ने अनोखा तरीका अपनाया।अरविंद विहार के निवासियों ने 200 मीटर लंबी जर्जर सड़क पर 'हँसी विरोध' किया। लोगों का कहना है कि लम्बे वक्त से सड़क की दुर्दशा से परेशान होकर लोगों ने यह कदम उठाया है। इस विरोध प्रदर्शन में लोगों ने सड़क पर खड़े होकर हँसी के ठहाके लगाए।

loksabha election banner

क्या कहना है अरविंद विहार के निवासियों का

सड़क दुर्दशा की ओर जिला प्रशासन और राज्य सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए अरविंद विहार के लोगों ने जमकर 'हँसी विरोध' किया। इस अनोखे विरोध प्रदर्शन के बारे में एक स्थानीय ने बताया, 'तीन करोड़ रुपये मंजूर होने के बावजूद पिछले दो साल में सड़क नहीं बनी है।' स्थानीय ने आगे बताया की इससे पहले भी लोगों द्वारा विरोध करने पर कुछ काम हुआ था, लेकिन फिर जैसे ही विरोध शांत हुआ, कुछ दिन बीतने के बाद सड़क को ठीक करने का काम फिर से रोक दिया गया। इस लापरवाही से परेशान लोगों ने फिर से विरोध करना शुरू कर दिया है।

सरकार के खिलाफ जमकर लगे ठहाके

अरविंद विहार की जर्जर सड़क पर आने-जाने से तंग आ चुके लोगों ने सरकार के खिलाफ जमकर ठहाके लगाए| कटारा पहाड़ियों में अरविंद विहार के आसपास बच्चों सहित 150 से अधिक निवासी एकत्र होकर विरोध प्रदर्शन किया। लोगों ने हाथ उठाकर 'कृपया हमें सड़क दें' का नारा लगाकर जोर-जोर से हँसने लगे। लोग यही प्रक्रिया बार-बार दोहराते रहे और सरकार की लापरवाही पर सवाल उठाते रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.