PreviousNext

असम: GST का विरोध कर पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पुलिस हिरासत में

Publish Date:Thu, 09 Nov 2017 02:43 PM (IST) | Updated Date:Thu, 09 Nov 2017 02:43 PM (IST)
असम: GST का विरोध कर पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पुलिस हिरासत मेंअसम: GST का विरोध कर पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पुलिस हिरासत में
गुवाहाटी में जीएसटी का विरोध कर रहे असम कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रिपुन बोरा, तरुण गोगोई, देवब्रत सैकिया रकीबुल हुसैन को पुलिस ने हिरासत में लिया है

गुवाहाटी (जेएनएन)। वस्‍तु और सेवा कर- जीएसटी परिषद की 23वीं बैठक आज गुवाहाटी में शुरू हो रही है।  बैठक से पहले बैठक स्थल होटल रेडिसन ब्लू का घेराव करने पहुंचे कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया। जीएसटी का विरोध कर रहे असम कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रिपुन बोरा, पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई, देवब्रत सैकिया रकीबुल हुसैन को पुलिस ने हिरासत में लिया है। 

आपको बता दें कि दो दिन की बैठक में नई कर व्यवस्था लागू होने के बाद पहली तिमाही में इसके प्रभाव की समीक्षा की जाएगी। असम के वित्त मंत्री हेमंत बिस्वा सरमा ने बताया कि बैठक में छोटे व्यापारियों को छूट देने, अधिकतम खुदरा मूल्य से जुड़े मुद्दों और लघु उद्योग पर नई कर व्यवस्था के असर पर विचार किया जाएगा।

 यह भी पढ़ें: नोटबंदी और जीएसटी से खुश है जनता: पीयूष गोयल

 यह भी पढ़ें: जीएसटी काउंसिल की अहम बैठक आज, हो सकते हैं तीन बड़े फैसले

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:PCC President and former CM were arrested for protesting against GST council meet in Guwahati(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पीएम मोदी ने हसीना और ममता के साथ 'बंधन एक्‍सप्रेस' को दिखाई हरी झंडीपालघर में कुपोषण के मामले 40 फीसदी कम हुए: फड़णवीस