Move to Jagran APP

VIDEO: दूल्हे पत्रकार ने की अपनी शादी की लाइव रिपोर्टिंग, दुल्हन से पूछे ये सवाल

पाकिस्तान में एक रिपोर्टर ने अपनी ही शादी को कवर किया और इसे चैनल पर भी दिखाया गया।

By Kishor JoshiEdited By: Published: Mon, 05 Feb 2018 08:30 PM (IST)Updated: Tue, 06 Feb 2018 06:59 AM (IST)
VIDEO: दूल्हे पत्रकार ने की अपनी शादी की लाइव रिपोर्टिंग, दुल्हन से पूछे ये सवाल
VIDEO: दूल्हे पत्रकार ने की अपनी शादी की लाइव रिपोर्टिंग, दुल्हन से पूछे ये सवाल

नई दिल्ली (जेएनएन)। टीवी चैनल वाले टीआरपी के लिए कुछ भी करते रहते हैं। वे खबरों में तड़का-छौंक लगाने के साथ जो खबर नहीं होती उसे भी खबर के रूप मे पेश करते हैं और खबरों को रोचक बनाने के लिए कई बार सनसनी और इस क्रम में बेवकूफी की हद भी पार कर जाते हैं।

loksabha election banner

पाकिस्तान में एक टीवी चैनल के पत्रकार ने इससे भी चार कदम आगे जाकर अपनी ही शादी की लाइव रिपोर्टिंग कर डाली। इस रिर्पोटिंग का वीडियो वायरल हो रहा है और उसका मजाक भी उड़ रहा है, लेकिन शायद उसे इसकी परवाह नहीं, क्योंकि इसी बहाने उसका नाम हो रहा है।

 
पाकिस्तानी टीवी चैनल सिटी फार वन के एक टीवी पत्रकार हन्नान बुखारी ने अपनी शादी के दौरान शेरवानी पहनकर कुछ इस तरह रिर्पोटिंग की.. जी हां आज मैं मौजूद हूं अपनी शादी की तकरीर में...। इसके बाद वह सबसे पहले अपने पिता का इंटरव्यू लेता है। वह अपनी खुशी का इजहार करने के साथ टीवी चैनल का भी शुक्रिया अदा करते हैं। फिर दूल्हा बना पत्रकार यह कहते हुए कि दुल्हन की लिबास में सजी अपनी पत्नी से मुखातिब होता है कि अब मैं चलता हूं उनके पास जिनके लिए मैं मजनूं हुआ पड़ा था।.. वह जब दुल्हन से पूछता हूं कि आपको कैसा लग रहा है तो वह कहती है.. जी मैं खुश हूं।
 

इस छोटे से जवाब से वह संतुष्ट नहीं होता तो वह दुल्हन से नए सिरे से एक और सवाल करता है। इसके बाद वह अपनी सास और फिर मां का इंटरव्यू करता है। हालांकि उसके सवालों पर लोग हंसते हैं, लेकिन दूल्हा बने एंकर के उत्साह पर कोई फर्क नहीं पड़ता। दुल्हे की खास बात यह रही कि वह अपनी बारात में खास तौर पर बुक की गई फरारी कार को खुद ड्राइव करके ले गया।
 
 
पाकिस्तान के साथ-साथ दुनिया के अन्य देशों के पत्रकारों ने अपनी ही शादी की कवरेज करने वाले फैसलाबाद के इस पत्रकार की ऐसी रिपोर्टिंग पर हैरानी जताई है। कुछ न तो मजाक में उसे रिपोर्टर आफ द इयर का खिताब दे डाला है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग हन्नान बुखारी और साथ ही उसके माता-पिता और सास पर तंज कस रहे हैं तो कुछ उनकी तारीफ भी कर रहे हैं कि उन्होंने अच्छी बाइट दी।
 
हन्ना बुखारी को नए चांद नवाब की भी संज्ञा दी जा रही है। चांद नवाब ने रिपोर्टिंग की अपनी अजीबोगरीब शैली से इतनी शोहरत पाई थी कि फिल्म बजरंगी भाईजान में अभिनेता नवाजुद्दीन ने उनकी ही नकल की थी। देखना है कि कोई हन्नान बुखारी की नकल करने का साहस दिखा पाता है या नहीं?

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.