Move to Jagran APP

पाकिस्तानी सांसद ने सोशल मीडिया पर कर दी ये बड़ी गलती, जमकर हुई फजीहत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने के चक्कर में इमरान खान के सांसद रहमान मलिक की सोशल मीडिया पर फजीहत हो गई।

By Manish PandeyEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 08:27 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 12:34 AM (IST)
पाकिस्तानी सांसद ने सोशल मीडिया पर कर दी ये बड़ी गलती, जमकर हुई फजीहत
पाकिस्तानी सांसद ने सोशल मीडिया पर कर दी ये बड़ी गलती, जमकर हुई फजीहत

नई दिल्ली, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद से ही पाकिस्तान में खलबली मची हुई है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से लेकर उनके नेता सभी भारत के इस फैसले से बौखलाएं हुए हैं। इमरान खान और उनके नेता लगातार भारत के खिलाफ जहर उगल रहे हैं। इन सबके बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करने के चक्कर में इमरान खान के सांसद रहमान मलिक सोशल मीडिया पर फजीहत हो गई।

loksabha election banner

दरअसल, पाकिस्तान के सांसद रहमान मलिक ने एक कश्मीर को लेकर एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में रहमान मलिक ने कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के बयान को साझा करते हुए लिखा कि ये आपके देश के ही नेता हैं, जो कश्मीर में हो रही हिंसा के बारे में बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पाकिस्‍तानी नागरिक ने बताई इमरान की असलियत, कहा- कश्मीर पर अलग-थलग पड़ गया पाक

इस ट्वीट में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग किया था। साथ ही रहमान मलिक का इराद यूएन (United Nations) को टैग करने का था, लेकिन यहीं पर वो बड़ी गलती कर बैढ़े। रहमान मलिक ने 'यूएन' की जगह 'यूनो गेम्स' (UNO Games) को टैग कर दिया। लोगों ने रहमान मलिक की इसी बात पर जमकर ट्रोल किया। 

बता दें कि यूनो गेम्स एक मल्टीप्लेयर कार्ड गेम है। वही, लोगों ने ट्रोल करते हुए कहा कि सांसद रहमान मलिक को क्या यूएन (United Nations) और यूनो गेम्स (UNO games) के बीच का अंतर भी नहीं पता है। एक यूजर ने लिखा कि रहमान मलिक की कॉमेडी जारी है।

सोमवार को फ्रांस में हो रहे जी-7 शिखर सम्मेलन में पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात हुई। पीएम मोदी ने ट्रंप के सामने साफ कर दिया कि भारत और पाकिस्तान के बीच सभी मुद्दे द्विपक्षीय हैं। इसके लिए किसी भी अन्य देश को कष्ट करने की जरूरत नहीं है। ट्रंप ने भी पीएम मोदी की बात का समर्थन किया।

यह भी पढ़ें- बौखलाया पाकिस्तान फिर बंद कर सकता है भारत के लिए एयरस्पेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.