कोलकाता, जेएनएन। पुलवामा में आतंकी हमले को लेकर चौरतरफा निंदा और अंतरराष्ट्रीय समुदाय का दबाव झेलने के बावजूद पाकिस्तान की खुराफात जारी है। पाक हैकरों ने पश्चिम बंगाल के फलाकाटा स्थित जटेश्वर लीलावती कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट हैक कर ली है। शनिवार सुबह जब कॉलेज के एक पदाधिकारी ने वेबसाइट खोली तो उसमें भारत के खिलाफ धमकी भरा बयान लिखा पाया।

वेबसाइट में लिखा था कि अगर भारत ने युद्ध छेड़ा तो पाकिस्तान भी चुप बैठा नहीं रहेगा। कॉलेज प्राधिकरण की ओर से इस बाबत थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने साइबर अपराध के तहत मामले की जांच शुरू की है। राज्य प्रशासन के आलाधिकारियों को भी इस बाबत सूचित किया गया है। मौजूदा हालात को देखते हुए इस मामले को बेहद गंभीरता से लिया जा रहा है।

कॉलेज के अध्यक्ष नारायण चंद्र बसुनिया ने बताया कि जो संस्था उनके कॉलेज की वेबसाइट का काम देखती है, उसके द्वारा तैयार की गईं समस्त कॉलेजों की वेबसाइटों को हैक किया गया है। संस्था की ओर से लालबाजार पुलिस मुख्यालय स्थित साइबर क्राइम ब्रांच को इसकी जानकारी दी गई है।

गौरतलब है कि पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को धमकी देते हुए कहा था कि अगर भारत हमला करेगा तो पाकिस्तान भी चुप नहीं बैठेगा। उनकी इसी धमकी को वेबसाइट पर दोहराया गया है। 

Posted By: Mangal Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप