Move to Jagran APP

जब स्कूल प्रिंसिपल के सामने खुला नीता अंबानी का यह राज

शादी के पहले से ही नीता अंबानी को बच्चों को पढ़ाने का शौक था। जब मुकेश अंबानी की शादी नीता से हुई तब उन्होंने शादी के बाद भी बच्चों को पढ़ाने की मांग मुकेश अंबानी से सामने रखी। इस बात पर मुकेश राजी हो गए और उन्हें बच्चों को पढ़ाने

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2015 08:42 PM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2015 09:09 PM (IST)
जब स्कूल प्रिंसिपल के सामने खुला नीता अंबानी का यह राज

मुंबई। शादी के पहले से ही नीता अंबानी को बच्चों को पढ़ाने का शौक था। जब मुकेश अंबानी की शादी नीता से हुई तब उन्होंने शादी के बाद भी बच्चों को पढ़ाने की मांग मुकेश अंबानी से सामने रखी।

prime article banner

इस बात पर मुकेश राजी हो गए और उन्हें बच्चों को पढ़ाने की इजाजत दे दी। एक इंटरव्यू में नीता ने बताया कि शादी के बाद भी वे एक प्राइवेट स्कूल में बच्चों को पढ़ाती थीं।

नीता ने बताया कि जिस स्कूल में वे पढ़ाती थीं उस स्कूल के प्रिंसिपल तक को नहीं पता था कि वे मुकेश अंबानी की बीवी हैं। इस बारे में नीता बताती हैं कि 1987 वर्ल्ड कप की दो टिकट उनके प्रिंसिपल ने लाकर दिए और स्कूल के टीचर्स से कहा कि कोई भी दो टीचर्स इस मैच को देखने जा सकते हैं, लेकिन नीता ने ये टिकट लेने से इन्कार कर दिया। गौरतलब है कि इस वर्ल्ड कप का स्पॉन्सर रिलायंस ग्रुप ही था।

जब स्कूल के प्रिंसिपल ने नीता को प्रेसिडेंट बॉक्स में वीआईपी के साथ देखा तो वे हैरान हो गए और उन्होंने नीता से पूछा कि तुम यहां क्या कर रही हो। तब उन्हें जानकारी हुई कि नीता देश के सबसे अमीर परिवार की बहू हैं और उनके स्कूल में पढ़ाती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.