Move to Jagran APP

एक सदस्यीय समिति ने तमिलनाडु के सेक्स स्कैंडल की जांच शुरू की, रिटायर आइएएस अधिकारी

महिला कॉलेज की व्याख्याता निर्मला देवी ने कथित रूप से छात्राओं को विश्वविद्यालय के बड़े अधिकारियों के साथ समझौता करने की सलाह दी थी।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Thu, 19 Apr 2018 08:29 PM (IST)Updated: Thu, 19 Apr 2018 08:29 PM (IST)
एक सदस्यीय समिति ने तमिलनाडु के सेक्स स्कैंडल की जांच शुरू की, रिटायर आइएएस अधिकारी
एक सदस्यीय समिति ने तमिलनाडु के सेक्स स्कैंडल की जांच शुरू की, रिटायर आइएएस अधिकारी

मदुरै, प्रेट्र। अरुप्पकोट्टाइ में सेक्स स्कैंडल की जांच के लिए गठित एक सदस्यीय समिति ने जांच शुरू कर दी है। अरुप्पकोट्टाइ स्थित महिला कॉलेज की व्याख्याता निर्मला देवी ने कथित रूप से छात्राओं को विश्वविद्यालय के बड़े अधिकारियों के साथ समझौता करने की सलाह दी थी। विपक्षी दलों द्रमुक और पीएमके ने सीबी-सीआइडी के एक वरिष्ठ अधिकारी का आनन-फानन में तबादला किए जाने की निंदा की है।

loksabha election banner

-विपक्ष ने सीबी-सीआइडी के वरिष्ठ अधिकारी के तबादले की आलोचना की

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने घटना की जांच के लिए रिटायर आइएएस अधिकारी आर. संतनम को नियुक्त किया है। रिटायर आइएएस अधिकारी ने गुरुवार को मदुरै कामराज विश्वविद्यालय के कुलपति पीपी चेल्लातुरै और कुलसचिव वी. चिन्नैया से निर्मला देवी पर लगे आरोपों के बारे में बातचीत की।

पूर्व अधिकारी ने बाद में संवाददाताओं से कहा कि जो व्याख्याता से प्रभावित हुई हैं वह बिना किसी भय के उनके सामने पेश हो सकती हैं। उन्होंने कहा कि पेश होने वाली छात्राओं की पहचान की गोपनीयता बनाए रखी जाएगी। उन्होंने कहा, 'यदि किसी के पास घटना के संबंध में कोई सूचना है तो वह जांच समिति के साथ साझा कर सकता है।'

तमिलनाडु की विपक्षी पार्टियों ने निर्मला देवी के कथित अवांछित व्यवहार की जांच सीबीआइ को सौंपे जाने की मांग दोहराई है। द्रमुक के कार्यकारी अध्यक्ष एमके स्टालिन ने कहा कि क्राइम ब्रांच-सीआइडी को मामला सौंपने का आदेश देने के बाद सरकार ने यूनिट के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के. जयनाथ मुरली का तुरंत तबादला भी कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.