Move to Jagran APP

नारायणपुर के CAF कैंप में नक्सलियों का हमला, एक जवान शहीद

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में एक बार फिर नक्सलियों ने कायराना हरकत को अंजाम देते हुए सीएएफ कैंप पर हमला कर दिया। इस दौरान एक जवान शहीद हो गए गया है।

By Pooja SinghEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 12:15 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 12:15 PM (IST)
नारायणपुर के CAF कैंप में नक्सलियों का हमला, एक जवान शहीद
नारायणपुर के CAF कैंप में नक्सलियों का हमला, एक जवान शहीद

नारायणपुर, एजेंसी। बस्तर संभाग के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में एक बार फिर नक्सलियों ने कायराना हरकत को अंजाम देते हुए सीएएफ कैंप पर हमला कर दिया। नक्सलियों ने यहां गोलीबारी की जिससे एक जवान के शहीद होने की खबर है। जवाबी फायरिंग में नक्सली वहां से भाग खडे हुए है। घटना की सूचना मिलते ही जिला मुख्यालय से अतिरिक्त बल को घटना स्थल के लिए रवाना किया गया है। नक्सलियों की क्षेत्र में मौजूदगी की आशंका को देखते हुए वहां सघन सर्चिंग अभियान चलाया जा रहा है।

loksabha election banner

बारसूर-पल्ली मार्ग पर जिला मुख्यालय से 60 किमी दूर करियामेटा इलाके में स्थित सीएएफ 22 बटालियन के ए कंपनी के कैम्प पर सोमवार की सुबह नक्सलियों ने हमला किया है। इस हमले में छ्त्तीसगढ आर्म फोर्स के एक जवान जितेंद्र बाकडे शहीद हो गए हैं। जिनके पार्थिव शरीर को मुख्यालय लाया जा रहा है। तीन घंटे से नक्सली कैम्प पर रुक-रुक कर फायरिंग कर रहे थे। फोर्स की जवाबी कार्रवाई में नक्सली भाग खड़े हुए है। घटना की पुष्टि एसपी मोहित गर्ग ने किया है। शहीद जवान बीजापुर जिले के एडपाल गांव के निवासी हैं। घटना के बाद से क्षेत्र में सुरक्षा बढा दी गई है।

कोरोना संकट के बीच नक्सलियों द्वारा कैंप को निशाना बनाए जाने से स्थानीय लोगों में भी आक्रोश है। जिले के पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने बताया कि घटना स्थल जिला मुख्यालय से करीब 60 किलाेमीटर दूर सुदूर इलाके में स्थित है। यहां तत्काल सहायता भेजी गई है। कुछ जवानों के घायल होने की भी खबर है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल लाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.