श्रीनगर, एएनआइ। ICC Cricket World Cup 2019 में भारत से करारी हार के बाद पाकिस्‍तान की बौखलाहट सीमा पर भी नजर आ रही है। पाकिस्‍तान की सेना रविवार शाम से पुंछ के अलग अलग हिस्‍सों में भारत के रिहायशी क्षेत्रों में बिना वजह के गोलीबारी शुरू कर दी है। इस गोलीबारी में बीएसएफ के जवान समेत तीन आम नागरिक घायल हो गए हैं। घायलों में दो युवतियां शामिल हैं।  

पाकिस्‍तान ने सबसे पहले पुंछ के शाहपुर किरनी सेक्टर में रिहायशी इलाकों में गोलाबारी की। इसके बाद उसने कृष्‍णा घाटी क्षेत्र  (Krishna Ghati sector of Poonch) में गोलीबारी की। इसमें बीएसएफ के एक जवान समेत तीन आम नागरिक घायल हो गए हैं। भारतीय सेना भी गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। पाकिस्‍तान की इस उकसावे पूर्ण कार्रवाई से सीमांत क्षेत्रों में दहशत का माहौल है। 

बताया जाता है कि पाकिस्तान सेना ने शाम करीब छह बजे शाहपुर किरनी सेक्टर से अचानक गोलाबारी की शुरुआत की। पहले भारतीय सेना ने संयम रखा, लेकिन मोर्टार शेल सीमा से सटे गांव शाहपुर कीरनी सेक्टर दागे जाने लगे तो सेना ने जवाबी कार्रवाई शुरू की। इस गोलाबारी में रजिया बी. पुत्री नजीर हुसैन, मरियम पुत्री मोहम्मद बशीर, मोहम्मद अकबर घायल हो गए हैं। तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Krishna Bihari Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस