वीरभूम, जेएनएन। गैर मर्द से प्रेम संबंध होने एवं प्रेम में दरार पड़ने पर युवक द्वारा खुदकशी किए जाने की घटना के बाद समाज के ठेकेदारों ने गृहवधू को सजा सुना दी। उन्होंने उसे निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया और जमकर पीटा। आतंक के चलते पीड़िता ने घर छोड़कर थाने में शरण ली है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। सूत्रों के अनुसार बंगाल के वीरभूमि जिले के खुजुटीपाड़ा गांव में पति और दो बच्चों के साथ रहने वाली महिला का 2011 में गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम संबंध हो गया था।

प्रेमी के साथ हो गई थी फरार

आरोप है कि महिला अपना परिवार छोड़ प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। करीब एक वर्ष बाद महिला फिर गांव लौट आई थी। गांव के बुजुर्गो द्वारा समझाने के बाद फिर से वह पति व बच्चों के साथ रहने लगी थी, लेकिन कुछ दिनों पहले गांव के ही विजय नाथ नामक एक और युवक के उसके साथ प्रेम संबंध हो गए थे। प्रेम संबंध का पर्दाफाश होने पर गांव में चर्चा शुरू हो गई थी।

गांव की सभा में सुनाई गई सजा

आरोप है कि महिला द्वारा प्रेमी से किनारा कर लिए जाने से आहत युवक ने बीते गुरुवार को कीटनाशक खा लिया था। उपचार के दौरान शनिवार सुबह युवक की बोलपुर अस्पताल में मौत हो गई। इसके बाद गांव में बुलाई गई सभा में विवाहिता को सजा का फरमान सुना दिया।

आरोप है कि ग्रामीणों ने विवाहिता को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया और जमकर पीटा भी। सूचना पर पहुंची पुलिस पीडि़ता को भीड़ के चंगुल से बचाकर थाने ले गई। पीडि़ता द्वारा घर लौटने से इन्कार करने पर उसे पुलिस कैंप में रखा गया है। पुलिस के अनुसार अभी तक पीडि़ता के परिवार की ओर से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Kamlesh Tiwari Murder: मिठाई के बिल पर लिखे मोबाइल नंबर से आरोपियों तक पहुंची गुजरात ATS, जानें उनके बारे में

यह भी पढ़ें: महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ पर पीएम मोदी के घर जुटी बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां, देखें तस्वीरें

Posted By: Dhyanendra Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप