Move to Jagran APP

घर की पहली मंजिल पर मिला अधिकारी का शव, ग्राउंड फ्लोर में रहती है पत्नी

जब दो दिन तक अधिकारी ने दरवाजे पर रखी खाने की थाली नहीं उठाई तब पत्नी को अनहोनी की आशंका हुई।

By Manish PandeyEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 11:58 AM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 11:58 AM (IST)
घर की पहली मंजिल पर मिला अधिकारी का शव, ग्राउंड फ्लोर में रहती है पत्नी
घर की पहली मंजिल पर मिला अधिकारी का शव, ग्राउंड फ्लोर में रहती है पत्नी

भोपाल, जेएनएन। मध्य प्रदेश के भोपाल स्थित श्रम विभाग में पदस्थ उप-सचिव का शव उनके घर में मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक उनकी पत्नी से अनबन चल रही थी। दोनों के बीच काफी दिनों से बातचीत बंद थी। वे बागसेवनिया थाना क्षेत्र स्थित बागमुगालिया में घर की पहली मंजिल पर और पत्नी ग्राउंड फ्लोर पर रह रही थी। जब दो दिन तक अधिकारी ने दरवाजे पर रखी खाने की थाली नहीं उठाई, तब पत्नी को अनहोनी की आशंका हुई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद किया। मंगलवार को पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शव स्वजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

बागसेवनिया थाना प्रभारी संजीव चौकसे ने बताया कि 56 वर्षीय लखन सिंह टेकाम बागमुगालिया में रहते थे। वे मंत्रालय में श्रम विभाग में उप-सचिव के पद पर कार्यरत थे। रक्षाबंधन के बाद से वह ऑफिस नहीं जा रहे थे। सोमवार शाम सात बजे उनकी पत्नी ज्योति ने मकान की पहली मंजिल पर उन्हें मृत हालत में पाया। उन्होंने दो दिन से खाना नहीं खाया था। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का खुलासा होगा।

परिवारिक परेशानी की बात सामने आई

थाना प्रभारी चौकसे का कहना है कि लखन और उनकी पत्नी के बीच अनबन चल रही थी। इसके चलते पत्नी अपने बच्चों के साथ ग्राउंड फ्लोर और पति पहली मंजिल पर रहते थे। दोनों के बातचीत भी नहीं होती थी। पत्नी खाने की थाली दरवाजे के बाहर रख देती थी, जिसे अधिकारी उठा लेते थे। दो दिन से लखन ने थाली भी नहीं उठाई थी। सोमवार शाम को पत्नी ने लखन का मोबाइल लगाया, जो बंद मिला। इसके बाद उन्होंने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं आया। पड़ोसियों की मदद से उन्होंने दरवाजा खुलवाया। अंदर जाकर देखा तो लखन मृत हालत में पड़े थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.