मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

राज्य ब्यूरो, जम्मू। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने कहा कि पार्टी अनुशासन के लिए जानी जाती है और इस मुद्दे पर कोई समझौता नहीं करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से समाज के गरीब तबके के बीच जाने के लिए कहा। इसके साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि मोदी सरकार की नीतियों का लाभ कतार में खड़े आखिरी व्यक्ति तक को मिले।

पार्टी मुख्यालय में आयोजित बैठक में राम माधव और पार्टी के जम्मू-कश्मीर मामलों के प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने राष्ट्रीय प्रधान अमित शाह के दो दिवसीय दौरे की तैयारियों के प्रबंधों का जायजा लिया। अमित शाह 29 व 30 अप्रैल को जम्मू आ रहे हैं।

राम माधव ने पार्टी के पदाधिकारियों से कहा कि वे सक्रिय होकर काम करें और आम लोगों की आकांक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करें। अविनाश राय खन्ना ने कहा कि हर पदाधिकारी संबंधित विभागों की पर्याप्त जानकारी व उपलब्धियों का डाटा तैयार कर ले। पार्टी प्रधान अमित शाह संगठन के बुनियादी मूल्यों को लेकर बिलकुल स्पष्ट हैं। इसलिए पूरी तैयारी करके रखी जाए।

उन्होंने पार्टी प्रधान से कहा कि विभिन्न कमेटियों का गठन करते हुए जिम्मेदारी सौंप दी जाए ताकि अमित शाह का बड़े स्तर पर स्वागत किया जा सके। राज्य के तीनों क्षेत्रों की समस्याओं, मसलों और अन्य मुद्दों को लेकर ज्ञापन तैयार कर लिया जाए, जिसमें तकनीकी डाटा भी हो। अमित शाह अपने दौरे के दौरान सिविल सोसायटी, मीडिया, पार्टी पदाधिकारियों, विधायकों, एमएलसी और पार्टी के विभिन्न विभागों के प्रतिनिधियों से बातचीत करेंगे।

पार्टी के नव नियुक्तएमएलसी चौधरी विक्रम रंधावा, गिरधारी लाल रैना और प्रदीप शर्मा को राम माधव व अविनाश राय खन्ना ने सम्मानित किया। राम माधव ने कहा कि यह पार्टी के लिए बड़ी कामयाबी है कि जम्मू-कश्मीर विधान परिषद में भाजपा सदस्यों की संख्या 11 तक पहुंच गई है।

राज्यपाल से राम माधव की मुलाकात :

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव शुक्रवार दोपहर राजभवन में राज्यपाल एनएन वोहरा से मिले। इस दौरान सुरक्षा से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की।

यह भी पढ़ें: कश्मीरी छात्रों के उत्पीड़कों पर कड़ी कार्रवाई करेगा केंद्र

यह भी पढ़ें: भाजपा-पीडीपी की बैठक में कश्मीर में अशांति पर हुई चर्चा

Posted By: Abhishek Pratap Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप