Move to Jagran APP

पीएम देंगे प्रणब दा को विदाई भोज, नीतीश कुमार भी होंगे शामिल

इस भोज में राष्ट्रपति पद के लिए कोविंद को समर्थन देने वाले दल बीजेडी और एआईएडीएमके को भी न्योता भेजा गया है।

By Manish NegiEdited By: Published: Fri, 21 Jul 2017 10:22 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2017 10:27 PM (IST)
पीएम देंगे प्रणब दा को विदाई भोज, नीतीश कुमार भी होंगे शामिल
पीएम देंगे प्रणब दा को विदाई भोज, नीतीश कुमार भी होंगे शामिल

नई दिल्ली, जेएनएन। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को दिल्ली के हैदराबाद हाऊस में पीएम की तरफ से आयोजित रात्रि भोज में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निवर्तमान राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के सम्मान में रात्रि भोज देंगे। इस मौके पर नव निर्वाचित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी शामिल होंगे। कोविंद 25 जुलाई को राष्ट्रपति पद की शपथ लेंगे। साथ ही एनडीए के सभी मंत्री भी इसमें शामिल होंगे। इस भोज में राष्ट्रपति पद के लिए कोविंद को समर्थन देने वाले दल बीजेडी और एआईएडीएमके को भी न्योता भेजा गया है।

loksabha election banner

कोविंद के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे नीतीश

नवनिर्वाचित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के शपथ ग्रहण समारोह में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पहुंचेंगे। बिहार भाजपा की ओर से पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, प्रतिपक्ष के नेता डॉ. प्रेम कुमार और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय भी दिल्ली जाने की तैयारी में हैं। सभी सांसदों को राष्ट्रपति भवन की ओर से न्योता दिया गया है।

बता दें कि नीतीश कुमार ने विपक्षी एकता को झटका देते हुए एनडीए के उम्‍मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन किया था। गुरुवार को नतीजे आने के बाद नीतीश ने फोन कर कोविंद को बधाई भी दी थी। रामनाथ कोविंद बिहार के राज्यपाल भी थे।

यह भी पढ़ें: क्या महागठबंधन में आने वाले तूफान से ठीक पहले की है ये खामोशी?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.