Move to Jagran APP

आतंकियों की तलाश में छत्तीसगढ़ एटीएस ने की मुरादाबाद व अमरोहा में छापेमारी

आइएसआइएस के नए मॉड्यूल हरकत उल हर्ब-ए-इस्लाम का पर्दाफाश होने के बाद से अमरोहा में सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई हैं।

By Arun Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 31 Dec 2018 12:32 AM (IST)Updated: Mon, 31 Dec 2018 01:16 AM (IST)
आतंकियों की तलाश में छत्तीसगढ़ एटीएस ने की मुरादाबाद व अमरोहा में छापेमारी
आतंकियों की तलाश में छत्तीसगढ़ एटीएस ने की मुरादाबाद व अमरोहा में छापेमारी

 अमरोहा, जागरण संवाददाता। आइएसआइएस के नए मॉड्यूल हरकत उल हर्ब-ए-इस्लाम का पर्दाफाश होने के बाद से अमरोहा में सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई हैं। रविवार रात एटीएस छत्तीसगढ़ ने मुरादाबाद और अमरोहा में कई स्थानों पर छापे मारे। हालांकि इस दौरान किसी के हिरासत में लिए जाने की पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच खबर यह भी थी कि एनआइए ने छापा मारकर पांच लोगों को हिरासत में लिया है। इस पर पुलिस अधीक्षक ने एनआइए की किसी भी कार्रवाई से इन्कार किया है।

loksabha election banner

 मुरादाबाद मंडल अमरोहा से बुधवार को एनआइए और एटीएस की संयुक्त कार्रवाई में आइएस चीफ मुफ्ती सुहैल समेत चार आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था। आतंकी गतिविधियों के मद्देनजर रविवार रात एटीएस  छत्तीसगढ़ ने मुरादाबाद और अमरोहा में छापेमारी की।

सबसे पहले मुरादाबाद जनपद में तीन स्थानों पर छापा मारा। यह कार्रवाई पूरी तरह से गुपचुप तरीके से की गई। दिल्ली नंबर की दो लग्जरी गाडि़यों में एटीएस के जवान अमित कुमार, प्रभा शुक्ल, राकेश जैन और रत्‍‌नेश अग्रवाल सवार थे। मुरादाबाद के बाद टीम अमरोहा की ओर बढ़ गई।

अमरोहा में टीम के दो जगह छापा मारने की सूचना है। अभी टीम अमरोहा में ही है। सूत्रों के अनुसार बड़ी कार्रवाई का अंदेशा है। हालांकि मुरादाबाद और अमरोहा में एटीएस ने कहां छापेमारी की और कितनों को हिरासत में लिया इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। इस बीच यह भी सूचना मिली कि एनआइए ने भी अमरोहा में कार्रवाई की है। इस पर एसपी डॉ. विपिन टाडा ने एनआइए की कार्रवाई से इन्कार किया है। उन्होंने बताया कि रविवार को जिले में एनआइए की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। न ही किसी को हिरासत में लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.