Move to Jagran APP

VIDEO: बल्लभगढ़ की मार्केट में खूनी भिड़ंत, जमकर चले डंडे-हथौड़ा; तीन युवक घायल

नवादा (तिगांव) के रहने वाले ओमप्रकाश शुक्रवार की शाम को मोटरसाइकिल पर गांव मच्छगर से अपने घर जा रहे थे।

By Edited By: Published: Tue, 24 Jul 2018 09:49 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jul 2018 07:49 AM (IST)
VIDEO: बल्लभगढ़ की मार्केट में खूनी भिड़ंत, जमकर चले डंडे-हथौड़ा; तीन युवक घायल
VIDEO: बल्लभगढ़ की मार्केट में खूनी भिड़ंत, जमकर चले डंडे-हथौड़ा; तीन युवक घायल

बल्लभगढ़, जागरण संवाददाता। हरियाणा के बल्लभगढ़ सरेआम खूनी रंजिश देखने को मिली है। यहां सेक्टर 7-10 की मार्केट में मंगलवार की शाम 7.30 बजे गांव मच्छगर और नवादा के युवकों के दो गुट आपस में भिड़ गए। विवाद की जड़ कोई पुराना झगड़ा बताया जाता है। इस घटना में डंडे, हथौड़े और बेलचा जमकर चले। इस खूनी संघर्ष में गांव मच्छगर के तीन युवक घायल हो गए। घायलों को पहले सेक्टर-8 के सर्वोदय अस्पताल में दाखिल कराया। बाद में उन्हें क्यूआरजी अस्पताल में भेज दिया।

loksabha election banner

बताया जाता है कि गांव नवादा (तिगांव) के रहने वाले ओमप्रकाश शुक्रवार की शाम को मोटरसाइकिल पर गांव मच्छगर से अपने घर जा रहे थे। आइएमटी में रास्ते में वे शराब के ठेके पर बीयर लेने के लिए रुक गए। बीयर लेने के बाद उन्होंने ठेके पर सेल्समैन से गिलास मांगा, इसी को लेकर सेल्समैन उनसे झगड़ने लगा। इस झगड़े को लेकर सेल्समैन ने मच्छगर के बंटी व उसके साथियों को बुला लिया। मच्छगर के बंटी वगैरा ने ओमप्रकाश के साथ मारपीट की। ओमप्रकाश ने इस घटना को लेकर थाना सदर पुलिस में शिकायत भी की थी। पुलिस ने उनकी शिकायत पर बंटी वगैरा के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया था। तब से ही ओमप्रकाश रंजिश पाले हुए बैठा था।

मंगलवार की शाम को मच्छगर के रहने वाले बंटी, शेरू, तारीफ, दयालपुर का अंतू व दो अन्य टाटा सफारी कार में सवार थे। इन्हें कार में सवार देखकर नवादा के ओमप्रकाश व अन्य युवकों ने तीन कारों में उनका पीछा करने लगे। मच्छगर के युवक कार में सेक्टर-7-10 में अंदर घुस गए। मार्केट में मयूर ज्वेलर्स के आगे सफारी में स्विफ्ट कार से टक्कर मारी। टक्कर मारने के बाद ही उन्होंने कार पर डंडों, हथौड़े, बेलचा आदि से हमला बोल दिया। टाटा सफारी कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। स्विफ्ट कार भी आगे से क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना में हवाई फायरिंग की भी खबर है। बाजार में मारपीट की घटना को देखकर सामान खरीदने आए लोगों में भगदड़ मच गई। इस घटना में गांव मच्छगर के बंटी, शेरू और तारीफ घायल हो गए।

घटना के बारे में किसी ने थाना सेक्टर-7 पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी दिनेश कुमार के पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस घायलों को सर्वोदय अस्पताल ले गई। वहां से बाद में उन्हें सेक्टर-16 क्यूआरजी अस्पताल में भेज दिया। घायलों के बारे में पता चल गया है कि ये गांव मच्छगर के हैं। दूसरा पक्ष कहां का था और कौन थे, अभी तक इसके बारे में जानकारी नहीं मिली है। घायल दूसरे पक्ष को नवादा तिगांव का रहने वाला बता रहे हैं।
दिनेश कुमार, थाना सेक्टर-7


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.