Move to Jagran APP

गढ़चिरौली में नक्सलियों का तांडव, मुखबिरी के शक में तीन की हत्या कर सड़क पर फेंके शव

नक्सलियों के खिलाफ एक तरफ सरकार सख्त कदम उठा रही है तो दूसरी तरफ नक्सली भी अपनी कारगुजारियों से बाज नहीं आ रहे। गढ़चिरौली में नक्सलियों ने तीन लोगों की हत्याकर शव सड़क पर फेंक दिए।

By Digpal SinghEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 01:50 PM (IST)Updated: Tue, 22 Jan 2019 01:58 PM (IST)
गढ़चिरौली में नक्सलियों का तांडव, मुखबिरी के शक में तीन की हत्या कर सड़क पर फेंके शव
गढ़चिरौली में नक्सलियों का तांडव, मुखबिरी के शक में तीन की हत्या कर सड़क पर फेंके शव
राजनांदगांव, जेएनएन। छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र सीमा पर गढ़चिरौली जिले के कसनसूर गांव में नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में तीन ग्रामीणों की हत्या कर दी। मिली जानकारी के मुताबिक नक्सलियों ने गांव में दहशत फैलाने के लिए तीनों ग्रामीणों की हत्या करके लाशों को सड़क पर फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक बड़ी संख्या में रात के वक्त गांव आए नक्सलियों ने तीनों ग्रामीणों को उनके घर से अगवा किया और फिर सड़क पर ले जाकर उनकी हत्या कर दी। घटनास्थल पर नक्सलियों ने पर्चे भी फेंके हैं, जिनमें मारे गए ग्रामीणों पर मुखबिरी का आरोप लगाया है। इस घटना के बाद पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है।

loksabha election banner

घटना के बाद इलाके में सर्च अभियान तेज कर दिया गया है। घटनास्थल से लगे छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव और कांकेर जिलों में भी अलर्ट जारी किया गया है। महाराष्ट्र पुलिस के साथ मिलकर छत्तीसगढ़ पुलिस सीमावर्ती क्षेत्रों में सघन अभियान चलाए हुए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.