बीजापुर, जेएनएन। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक बार फिर अपना उग्र रुप दिखाया। रविवार रात नक्सलियों ने एक पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया।  जिले के मद्देड़ रामनवमी मेला की सुरक्षा के लिए 40 पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिए तैनात किए गए थे। उनमें से एक पुलिसकर्मी पर नक्सलियों ने हमला कर दिया।

घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती किया गया है। हमले के दौरान नक्सली पुलिसकर्मी की INSAS राइफल लेकर भाग गए। देर रात हुए नक्सली हमले में किसी भी पुलिसकर्मी के जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। मिल रही जानकारी के अनुसार नक्सलियों की स्माल एक्शन टीम ने इस वारदात को अंजाम दिया है। घटना रात 11 बजे की बताई जा रही है। घायल पुलिसकर्मी वेंकट मज्जी का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।  

गौरतलब है कि राज्य में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं। लोकसभा चुनाव का नक्सलियों ने पूरी तरह से बहिष्कार किया हुआ  है। पहले चरण के मतदान से पहले ही नक्सलियों ने दंतेवाड़ा में बड़ा हमला किया था। बड़े हमले में भाजपा विधायक समेत चार जवान शहीद हो गए थे। वहीं, अब एक बार फिर नक्सलियों ने रविवार रात बीजापुर में में रामनवमी मेले के दौरान हमला किया है। 

 

Posted By: Dhyanendra Singh