Move to Jagran APP

पत्नी की जासूसी कराने पर नवाजुद्दीन को पुलिस का समन, ट्वीट कर जताई हैरानी

सीडीआर घोटाले की जांच में फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी का नाम सामने आया है क्‍योंकि एक बार उन्‍होंने पत्‍नी की जासूसी के लिए उनके कॉल डिटेल्‍स का रिकॉर्ड निकलवाया था।

By Monika MinalEdited By: Published: Sat, 10 Mar 2018 08:09 AM (IST)Updated: Sat, 10 Mar 2018 03:51 PM (IST)
पत्नी की जासूसी कराने पर नवाजुद्दीन को पुलिस का समन, ट्वीट कर जताई हैरानी
पत्नी की जासूसी कराने पर नवाजुद्दीन को पुलिस का समन, ट्वीट कर जताई हैरानी

मुंबई (मिड डे)। फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी अपनी पत्नी की जासूसी कराकर मुसीबत में पड़ गए हैं। दरअसल नवाज ने पत्‍नी की जासूसी के इरादे से उनके कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स निकलवाए थे। ठाणे के क्राइम ब्रांच ने अवैध रूप से कॉल डिटेल रिकार्ड्स (सीडीआर) निकलवाने वाले एक रैकेट की धर-पकड़ की। इसी पड़ताल में उनका नाम भी सामने आया है। लिहाजा, क्राइम ब्रांच ने सीडीआर रैकेट के सिलसिले में पूछताछ के लिए तलब किया है।

loksabha election banner

हालांकि नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने इन आरोपों पर हैरानी जताई है। उन्‍होंने आज ट्वीट कर कहा है- शुक्रवार शाम मैं बेटी के प्रोजेक्‍ट में मदद कर रहा था और आज प्रोजेक्‍ट एक्‍जीबीशन के लिए उसके स्‍कूल गया। पर वहां मौजूद मीडिया ने अजीब से आरोपों से जुड़े सवाल किया जो मुझे हैरान करने वाला था।

रैकेट की धर-पकड़ में सामने आया नवाज का नाम

सूत्रों का कहना है कि इस मामले में एक आरोपी के सेल फोन का ब्योरा खंगालते वक्त नवाज का नाम सामने आया। नवाज ने अपनी पत्नी की जासूसी के इरादे से उसके कॉल डिटेल रिकार्ड्स निकलवाए थे। बताया जाता है कि ठाणे के क्राइम ब्रांच ने एक सीडीआर रैकेट का खुलासा किया है। इस रैकेट के अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसमें डिटेक्टिव रजनी पंडित और यावुतमॉलस का एक यावतमाल के एक पुलिस कांस्टेबल शामिल है।

नवाजुद्दीन को क्राइम ब्रांच का समन

इसके बाद क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी के खिलाफ समन भेजा। लेकिन वह देर शाम तक नहीं आए। नवाज से इन जासूसों से उनके ताल्लुक को लेकर सवाल-जवाब किए जाएंगे। यह भी पूछा जाएगा कि वह इनके संपर्क में कैसे आए।

ऑटोबायोग्राफी लिखने के बाद से हैं विवादों में

नवाजुद्दीन अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने के बाद से विवादों में घिरे हुए हैं। उन्हें अपनी किताब वापस लेनी पड़ी और संबंधित लोगों से माफी मांगनी पड़ी थी। सूत्रों का कहना है कि फिल्म अभिनेता नवाज देर रात को या फिर शनिवार को क्राइम ब्रांच के तहत हाजिर हो जाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.