Move to Jagran APP

मुंबई में पत्रकार और उसके दोस्त पर 4 अज्ञात हमलावरों ने किया हमला

मुंबई में एक पत्रकार और उसके दोस्त पर 4 अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया।

By TaniskEdited By: Published: Sun, 14 Oct 2018 12:17 PM (IST)Updated: Sun, 14 Oct 2018 02:24 PM (IST)
मुंबई में पत्रकार और उसके दोस्त पर 4 अज्ञात हमलावरों ने किया हमला
मुंबई में पत्रकार और उसके दोस्त पर 4 अज्ञात हमलावरों ने किया हमला

मुंबई,एएनआइ। मुंबई के गामदेवी पुलिस स्टेशन के पास शनिवार देर रात लगभग 1:30 बजे  4 अज्ञात हमलावरों ने एक पत्रकार और उसके दोस्त पर हमला किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

loksabha election banner

घटना में घायल पत्रकार हरमन गोम्स ने कहा कि वे मेरे घर के पास कुछ बदमाश पहले से घात लगाए बैठे थे। रात में दोस्त के साथ जब मैं घर पहुंचा तो अचानक से बदमाशों ने मेरे दोस्त का फोन छीन लिया। हमारे उपर चार लोगों ने हमला कर दिया। मुझे काफी चोट लगी है। दाहिनी आंख के बगल छह टांके लगवाने पड़े। मैं बस इतना कह सकता हूं, वे लोग पहले से ही हमले के लिए तैयार खड़े थे। उन्होंने मेरे दोस्त को भी मारा और उसका मोबाइल फोन छीन लिया।'

गौरतलब है कि नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्यूरो (एनसीआरबी) के आंकड़ों के मुताबिक भारत में पिछले कुछ सालों में पत्रकारों पर हमले की वारदात बढ़ गई है। आंकड़ों के अनुसार पिछले दो साल (2015-2017) के भीतर देशभर में142 पत्रकारों पर हमले हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक गत साल 2017 में  46 पत्रकारों पर हमला हुआ और 11 की हत्या कर दी गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.