Move to Jagran APP

मुंबई एयरपोर्ट ने बनाया एक दिन में एक हजार सात उड़ानों का रिकॉर्ड

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के प्रवक्ता ने आंकड़े की पुष्टि करते हुए कहा कि शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट से कुल एक हजार सात उड़ानों का परिचालन किया गया।

By Sachin BajpaiEdited By: Published: Sun, 09 Dec 2018 07:56 PM (IST)Updated: Sun, 09 Dec 2018 07:56 PM (IST)
मुंबई एयरपोर्ट ने बनाया एक दिन में एक हजार सात उड़ानों का रिकॉर्ड
मुंबई एयरपोर्ट ने बनाया एक दिन में एक हजार सात उड़ानों का रिकॉर्ड
मुंबई, प्रेट्र। शनिवार को मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने एक दिन में रिकॉर्ड एक हजार सात उड़ानों का परिचालन किया जबकि इससे पहले इसका रिकॉर्ड 1003 उड़ानों के परिचालन का था जो इस साल जून माह में बनाया गया।

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के प्रवक्ता ने आंकड़े की पुष्टि करते हुए कहा कि शनिवार को मुंबई एयरपोर्ट से कुल एक हजार सात उड़ानों का परिचालन किया गया। सूत्रों के मुताबिक एक दिन में इतनी सारी उड़ानों की प्रमुख वजह उदयपुर में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के प्री वेडिंग सेरेमनी कार्यक्रम में शरीक होने वाले मेहमान थे।

loksabha election banner

भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का प्री वेडिंग सेरेमनी कार्यक्रम उदयपुर में शुक्रवार से शुरू हुआ। इसमें शामिल होने के लिए कई राजनेता, उद्योगपति और फिल्मी हस्तियों ने मुंबई से उदयपुर के लिए प्राइवेट विमान से उड़ान भरी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.