Move to Jagran APP

मुकुल ने फेसबुक से ममता पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के एक समय सबसे विश्वसनीय सिपहसालार रहे पार्टी के बागी नेता मुकुल रॉय ने अब उन पर फेसबुक के जरिए निशाना साधा है।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2015 06:47 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2015 07:03 PM (IST)
मुकुल ने फेसबुक से ममता पर साधा निशाना

जागरण संवाददाता, कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी के एक समय सबसे विश्वसनीय सिपहसालार रहे पार्टी के बागी नेता मुकुल रॉय ने अब उन पर फेसबुक के जरिए निशाना साधा है।

loksabha election banner

मुकुल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा है कि 100 दिनी रोजगार योजना में पश्चिम बंगाल देश में 24वें स्थान पर है। तृणमूल कांग्रेस इस बारे में झूठा प्रचार कर रही है। गौरतलब है कि हाल में मुख्यमंत्री ने केंद्रीय आंकड़ों का हवाला देते हुए दावा किया था कि 100 दिनी रोजगार योजना में बंगाल देश में अव्वल स्थान पर है। उन्होंने इसके लिए सोशल नेटवर्किंग साइट के माध्यम से राज्य की जनता को धन्यवाद भी दिया था।

राजनीतिक विश्लेषकों का कहना है कि ममता पर हमला बोलने के लिए ही मुकुल की तरफ से इस तरह का बयान दिया गया है। हालांकि अपने फेसबुक पर इस तरह का बयान पोस्ट होने के बावजूद मुकुल ने यह कहकर सबको चौंका दिया कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं लिखा है। गौरतलब है कि विरोधी राजनीतिक दल भी ममता के इस दावे को झूठा करार देते आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.