इंदौर, जेएनएन। जिस जीतू सोनी की पुलिस को तलाश है, वह साधु के वेश में घूम रहा है। उसने भगवा कपड़े पहन लिए और दाढ़ी भी बढ़ा ली है। नर्मदा किनारे महेश्वर में एक आश्रम में छिपा है। कुछ दिनों पहले राऊ में फार्म हाउस में छुपा हुआ था। यह सूचना मिलते ही पलासिया थाना पुलिस दलबल के साथ रवाना हुई। रात भर आश्रम और फार्म हाउस में छानबीन की लेकिन खाली हाथ लौटना पड़ा। माय होम होटल के संचालक आलोकनगर निवासी जीतू सोनी पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित है।

40 से अधिक मामले में तलाश

ठगी, अड़ीबाजी, दुष्कर्म और लूट सहित 40 मामलों में उसकी तलाश है। इनाम के चक्कर में रोजाना 10 से ज्यादा सूचनाएं आ रही हैं। अब तो अनाम पत्र भी पहुंचने लगे हैं। पलासिया थाना टीआई विनोद दीक्षित के अनुसार अभी तक पांच पत्र मिल चुके हैं। दो दिन पहले भी एक पत्र मिला था जिसमें लिखा था कि जीतू सोनी राऊ स्थित एक फार्म हाउस में छुपा हुआ है। पुलिस ने बुधवार देर रात दल गठित कर राऊ-बिजलपुर क्षेत्र में रातभर करीब 10 फार्म हाउस में तलाशी ली लेकिन जीतू नहीं मिला।

पत्र में मिल रही है जानकारी

इसके पहले एक और पत्र से नर्मदा किनारे बने आश्रमों में छिपे होने की जानकारी मिली थी। उसमें तो यह भी लिखा था कि जीतू सोनी साधु के वेश में घूम रहा है। भगवा कपड़े पहन कर रहता है। पहचान छिपाने के लिए उसने दाढ़ी भी बढ़ ली है। इसके पहले देवास के एक होटल में जीतू के ठहरने की खबर मिली थी। पुलिस को प्रत्येक सूचना को गंभीरता से लेना पड़ता है।

डेढ़ सौ संदिग्ध नंबरों की हो चुकी है जांच 

डेढ़ सौ संदिग्ध नंबरों की जांच कर चुकी है पुलिस पुलिस को जीतू के भाई हुकुम, महेंद्र, बेटे विक्की, भतीजे जिग्नेश, लक्की, प्रेमिका सोनिया की भी तलाश है। सभी के मोबाइल बंद हैं। इनकी कॉल डिटेल निकाल कर उन लोगों से भी पूछताछ कर ली जिनसे संपर्क था। गुजरात, राजस्थान और महाराष्ट्र में छापे भी मार चुकी है। दो दिन पहले क्राइम ब्रांच की एक टीम को मुंबई भेजा गया है। खबर है कि जीतू मुंबई के प्रभावशाली नेताओं की मदद से फरारी काट रहा है। गुजरात के एक नेता के भी संपर्क में है। 

Posted By: Sanjeev Tiwari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस