Move to Jagran APP

बच्चा हुआ तो पति बोला- DNA कराओ, पत्नी ने नवजात का गला घोंटा

जब पुलिस ने नवजात की मां चंचल भगत से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। बाद में उसे जिला अस्पताल से ही गिरफ्तार कर लिया गया।

By Tilak RajEdited By: Published: Sat, 18 Nov 2017 11:45 AM (IST)Updated: Sat, 18 Nov 2017 11:45 AM (IST)
बच्चा हुआ तो पति बोला- DNA कराओ, पत्नी ने नवजात का गला घोंटा
बच्चा हुआ तो पति बोला- DNA कराओ, पत्नी ने नवजात का गला घोंटा

बालाघाट, नईदुनिया। गत 14 नंवबर को जिला अस्पताल में तीन दिन के नवजात की संदिग्ध स्थिति में हुई मौत के मामले में शुक्रवार को नया खुलासा हुआ। नवजात को उसकी मां ने ही गला घोंटकर मार दिया था। पिता को शक था कि बच्चे की मौत सामान्य नहीं है।

loksabha election banner

पोस्टमार्टम में हकीकत सामने आ गई। इधर, जब पुलिस ने नवजात की मां चंचल भगत से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया। बाद में उसे जिला अस्पताल से ही गिरफ्तार कर लिया गया। चांगोटोला निवासी चंचल की मई 2017 में शादी हुई। शादी के 6 महीने होने को आए थे कि पत्नी ने 9 महीने के स्वस्थ नवजात को जन्म दे दिया। पति को संदेह हुआ तो उसने बच्चे का डीएनए टेस्ट कराने की बाद कही। इस पर पत्नी पहले तो नाराज हुई, फिर कहीं उसका राज लोगों के सामने न आ जाए इस डर से मौका मिलते ही नवजात को मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस पूछताछ में महिला ने कहा कि उसने बदनामी के डर से नवजात की हत्या कर दी। पुलिस अब महिला से पूछताछ कर तीसरे व्यक्ति की तलाश में जुट गई है। उक्त व्यक्ति की तलाश के बाद पुलिस मामले की तह में जाने के लिए उसका डीएनए टेस्ट कराएगी।

यह भी पढ़ें: मरने के लिए नवजात को छोड़ा था बाथटब में, आरोपी मां गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.