Move to Jagran APP

सात शहरों में लाइव देखी जाएगी मोदी की रैली

नरेंद्र मोदी की रैली को सोशल मीडिया से लेकर सुदूर शहरों तक पहुंचाने के लिए भाजपा के आइटी सेल ने सशक्त जाल बिछा दिया है। भाजपा के नए सारथी क्रांतिधरा पर हुंकार भरेंगे लेकिन उनके कार्यक्रम का वाराणसी, लखनऊ, झांसी, गोरखपुर, इलाहाबाद एवं आगरा में प्रोजेक्टर से प्रसारण होगा।

By Edited By: Published: Fri, 31 Jan 2014 10:35 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jan 2014 10:37 PM (IST)
सात शहरों में लाइव देखी जाएगी मोदी की रैली

मेरठ [जासं]। नरेंद्र मोदी की रैली को सोशल मीडिया से लेकर सुदूर शहरों तक पहुंचाने के लिए भाजपा के आइटी सेल ने सशक्त जाल बिछा दिया है। भाजपा के नए सारथी क्रांतिधरा पर हुंकार भरेंगे लेकिन उनके कार्यक्रम का वाराणसी, लखनऊ, झांसी, गोरखपुर, इलाहाबाद एवं आगरा में प्रोजेक्टर से प्रसारण होगा। सवा सौ सदस्यों वाले आइटी सेल ने मेरठ में उच्च क्षमता का इंटरनेट कनेक्शन लिया है। आइटी सेल की प्राथमिकता है कि घरों से बाहर घूम रहे लोग भी मोदी का भाषण प्रोजेक्टर पर देख सकें।

loksabha election banner

नरेंद्र मोदी की प्रचार गाड़ी पर हमला, पथराव

पांच लाख लोग होंगे आनलाइन

वेस्ट यूपी में आइटी सेल के संयोजक एवं इसरो के पूर्व वैज्ञानिक सुधीर गौतम ने बताया कि रैली का आंखो देखा हाल प्रसारित होगा। पांच लाख से ज्यादा लोग एक साथ ऑनलाइन रहेंगे।

मोदी की मेरठ रैली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम

लखनऊ। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की मेरठ में दो फरवरी को होने वाली रैली की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हुए दंगे की वजह से संवेदनशील माहौल में हर व्यक्ति पर कड़ी निगाह होगी। खासतौर से ठंड में कंबल ओढ़कर आने वाली भीड़ को लेकर सतर्कता बरती जाएगी। एटीएस कमांडो की टीमें विशेष निगहबानी करेंगी। यह जानकारी शुक्रवार को अपर पुलिस महानिदेशक कानून-व्यवस्था मुकुल गोयल ने दी है। उन्होंने बताया कि आइजी जोन मेरठ ने सुरक्षा के लिए जितनी अतिरिक्त फोर्स मांगी थी, मुहैया कराई गई है। रैली के लिए दो पुलिस अधीक्षक, 10 अपर पुलिस अधीक्षक, 20 पुलिस उपाधीक्षक, 12 इंस्पेक्टर, 150 सब इंस्पेक्टर, 450 कांस्टेबल, 22 टीएसआइ, 15 एचसीपी, तीन एंटी साबोटाज टीम, दो बम डिस्पोजल टीम के अलावा 10 कंपनी पीएसी तैनात की जाएगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.