Move to Jagran APP

कांग्रेस को उम्मीद जल्द निकल जाएगी मोदी के अभियान की हवा

भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को देश भर में मिल रहे अपार जनसमर्थन से हतोत्साहित कांग्रेस को उम्मीद है कि नमो के अभियान की हवा जल्द निकल जाएगी। कांग्रेस के मीडिया प्रमुख अजय माकन ने शनिवार को यह उम्मीद जाहिर की है। माकन का मानना है कि पांच राज्यों के विधान सभा चुनावों के प्रचार के दौरान मोदी इतना बोल चुके हैं कि उनके पास कहने के लिए अब कुछ नया नहीं है। वह लगातार एक ही बात को दोहरा रहे हैं और गलती पर गलती करते जा रहे हैं।

By Edited By: Published: Sat, 30 Nov 2013 07:48 PM (IST)Updated: Sat, 30 Nov 2013 08:03 PM (IST)
कांग्रेस को उम्मीद जल्द निकल जाएगी मोदी के अभियान की हवा

नई दिल्ली। भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को देश भर में मिल रहे अपार जनसमर्थन से हतोत्साहित कांग्रेस को उम्मीद है कि नमो के अभियान की हवा जल्द निकल जाएगी। कांग्रेस के मीडिया प्रमुख अजय माकन ने शनिवार को यह उम्मीद जाहिर की है। माकन का मानना है कि पांच राज्यों के विधान सभा चुनावों के प्रचार के दौरान मोदी इतना बोल चुके हैं कि उनके पास कहने के लिए अब कुछ नया नहीं है। वह लगातार एक ही बात को दोहरा रहे हैं और गलती पर गलती करते जा रहे हैं।

loksabha election banner

अंग्रेजी समाचार पत्र 'मेल टुडे' के समारोह को संबोधित करते हुए माकन ने ये विचार व्यक्त किए। बकौल माकन, 'मुझे नहीं लगता कि यह सब [मोदी का अभियान] लंबे समय तक चलेगा। लोग आपसे बार-बार एक ही चीज सुनने की अपेक्षा नहीं करते हैं।' कांग्रेस नेता के मुताबिक, 'लोग नेताओं से हर समय कुछ नया सुनना चाहते हैं। मोदी के पास अब नया कहने के लिए कुछ नहीं शेष है। यदि जब कुछ नया कहने के लिए नहीं है तो बार-बार वह [मोदी] गलती पर गलती करते जा रहे हैं।' माकन का कहना है कि कुछ नया नहीं रहने से मोदी वास्तविकता से दूर गलत तथ्य देने लगे हैं। गलतबयानी करने को विवश हैं।

कांग्रेस को खटक रहा मोदी का लाल किला

आप को नहीं मिलेगी एक भी सीटकांग्रेस मीडिया प्रमुख ने दिल्ली चुनाव में आम आदमी पार्टी [आप] की मौजूदगी को तो स्वीकार किया। लेकिन उनका मानना है कि इस पार्टी को विधान सभा चुनाव में एक भी सीट नहीं मिलेगी। माकन ने कहा, 'हो सकता है आप कुछ वोट पाने में कामयाब हो जाए।'

शीला तय करेंगी कौन होगा सीएमदिल्ली विधान सभा चुनाव में कांग्रेस को बहुमत मिलने पर कौन मुख्यमंत्री होगा। इस सवाल पर कांग्रेस नेता ने कहा कि हम शीला दीक्षित की अगुवाई में चुनाव लड़ रहे हैं। वही हमारी सीएम उम्मीदवार हैं। उन्हें ही तय करना है कि बहुमत मिलने पर कौन मुख्यमंत्री होगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.