Move to Jagran APP

मोदी सरकार अब तक की सबसे मजबूत सरकारः वेंकैया नायडू

भाजपा नेता अरुण शौरी का अपनी ही सरकार पर निशाना सियासी घमासान में बदल गया। शौरी के बयान पर संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू खुलकर सामने आए। उन्होंने कहा कि 'मोदी जी की अगुवाई में भारत की मौजूदा सरकार अब तक की सबसे मजबूत सरकार है'। वहीं भाजपा नेता सिद्धार्थ

By Test2 test2Edited By: Published: Tue, 27 Oct 2015 12:53 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2015 01:27 PM (IST)
मोदी सरकार अब तक की सबसे मजबूत सरकारः वेंकैया नायडू

नई दिल्ली। भाजपा नेता अरुण शौरी का अपनी ही सरकार पर निशाना सियासी घमासान में बदल गया। शौरी के बयान पर संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू खुलकर सामने आए। उन्होंने कहा कि 'मोदी जी की अगुवाई में भारत की मौजूदा सरकार अब तक की सबसे मजबूत सरकार है'। वहीं भाजपा नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा था कि मंत्रिमंडल में जगह न मिलने से निराश शौरी इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं।

loksabha election banner

वहीं कांग्रेस ने कहा कि भाजपा के नेताओं को अब अपनी ही सरकार में कमी नजर आने लगी है। एनडीए की सरकार दिन ब दिन लोगों की उम्मीदों को तोड़ रही है।

गौरतलब है कि शौरी ने एक किताब के विमोचन के मौके पर कहा था मौजूदा सरकार और पिछली कांग्रेस में सिर्फ एक गाय का अंतर है।पीएमओ को अब तक का सबसे कमजोर पीएमओ करार दिया था।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस ने मिलाया शौरी के सुर में सुर कहा-ठीक कह रहे हैं पूर्व मंत्री

यह भी पढ़ें : मोदी सरकार से शौरी नाराज बोले- PMO इतना कमजोर कभी नहीं रहा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.