PreviousNext

वीडियो कान्फ्रेंसिंग से दो कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे मोदी

Publish Date:Sat, 30 Dec 2017 09:05 PM (IST) | Updated Date:Sat, 30 Dec 2017 09:05 PM (IST)
वीडियो कान्फ्रेंसिंग से दो कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे मोदीवीडियो कान्फ्रेंसिंग से दो कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे मोदी
शनिवार को एक सरकारी बयान में कहा गया है, '31 दिसंबर को प्रधानमंत्री वीडियो कान्फ्रेंसिंग से 85वीं शिवगिरि तीर्थयात्रा उत्सव का उद्घाटन भाषण देंगे।

नई दिल्ली, आइएएनएस : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो महत्वपूर्ण कार्यक्रमों को वीडियो कान्फ्रेंसिंग से संबोधित करेंगे। रविवार को वह 85वीं शिवगिरि तीर्थयात्रा उत्सव और सोमवार को भौतिक विज्ञानी एसएन बोस की 125वीं जयंती को संबोधित करने जा रहे हैं।

शनिवार को एक सरकारी बयान में कहा गया है, '31 दिसंबर को प्रधानमंत्री वीडियो कान्फ्रेंसिंग से 85वीं शिवगिरि तीर्थयात्रा उत्सव का उद्घाटन भाषण देंगे। यह उत्सव केरल के वर्कला में शिवगिरि मठ में आयोजित किया जाएगा। शिवगिरि भारत में एक महान संत और समाज सुधारक श्री नारायण गुरु का निवास स्थान है।'

2018 के पहले दिन एक जनवरी को प्रधानमंत्री वीडियो कान्फ्रेंसिंग से प्रोफेसर सत्येंद्र नाथ बोस की 125वीं जयंती को संबोधित करेंगे। यह जन्मदिन समारोह कोलकाता में आयोजित किया जाएगा। प्रधानमंत्री के संबोधन के साथ ही समारोह शुरू होगा। 1920 में बोस ने क्वांटम भौतिकी के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान दिया था। इससे भौतिकी अध्ययन की परिपाटी बदल गई।

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Modi address two programme by vedio conferencing(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रेलवे में सुरक्षा श्रेणी के 16 फीसद पद रिक्तई-वे बिल से बचेगा 50 टन कागज