Move to Jagran APP

भोपाल में कथावाचक साध्वी से दुष्कर्म, गोली मारने की धमकी; तीन माह बाद दर्ज कराई FIR

मिसरोद इलाके में 40 वर्षीय कथावाचक साध्वी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

By Nancy BajpaiEdited By: Published: Sat, 27 Oct 2018 09:14 AM (IST)Updated: Sat, 27 Oct 2018 09:14 AM (IST)
भोपाल में कथावाचक साध्वी से दुष्कर्म, गोली मारने की धमकी; तीन माह बाद दर्ज कराई FIR
भोपाल में कथावाचक साध्वी से दुष्कर्म, गोली मारने की धमकी; तीन माह बाद दर्ज कराई FIR

भोपाल, नईदुनिया। मिसरोद इलाके में 40 वर्षीय कथावाचक साध्वी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित ने तीन माह पहले साध्वी की चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर घटना को अंजाम दिया था। कुछ दिनों बाद उसने पीड़िता को गोली मारने की धमकी भी दी। डरी-सहमी साध्वी मेरठ (यूपी) में अपने गुरु के पास चली गई थी। गुरु के हिम्मत देने पर पीड़िता ने ज्यादती के तीन माह बाद आरोपित के खिलाफ एफआइआर कराई। पुलिस फरार आरोपित की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

मिसरोद टीआई संजीव चौकसे के अनुसार होशंगाबाद रोड की एक पॉश कॉलोनी में साध्वी का आश्रम है। इसमें 40 वर्षीय साध्वी अपने शिष्यों के साथ रहती है। दो साल पहले मिसरोद इलाके में भागवत कथा वाचन के दौरान मंडीदीप के इंदिरा नगर निवासी जयपाल सिंह राजपूत पिता ठाकुर सिंह से उनकी पहचान हुई थी। इसके बाद वह साध्वी को कथास्थल तक लाने-ले जाने का काम करने लगा। वह उन्हें दीदी कहता था। बीते 22 जुलाई को जयपाल साध्वी के आश्रम में पहुंचा। उसने चाय पीने की इच्छा जाहिर की। साध्वी ने चाय बनाई और दोनों पीने लगे।

इसी दौरान जयपाल ने बिस्किट मांगे, साध्वी बिस्किट लेने के लिए अंदर कमरे में गई। इस बीच आरोपित ने उनकी चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया। इसे पीने से साध्वी बेसुध हो गई। जयपाल ने इसका फायदा उठाया और साध्वी के साथ दुष्कर्म कर भाग गया। होश आने पर साध्वी ने जब आरोपित को फोन किया तो वह धमकाने लगा।

तीन अगस्त को आश्रम पर आकर धमकाया
साध्वी ने पुलिस को बताया है कि जयपाल को जब पता चला कि पुलिस में उसकी शिकायत करने वाली है, तो वह तीन अगस्त को उनके आश्रम आ धमका। यहां गाली-गलौज कर अपनी लाइसेंसी पिस्टल दिखाकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इससे वह डर गई और मेरठ में अपने गुरु के पास चली गई। उनके द्वारा हिम्मत देने पर उन्होंने ज्यादती के तीन माह बाद एफआइआर दर्ज कराई। टीआई चौकसे का कहना है कि जयपाल की तलाश में मंडीदीप पुलिस से भी सहयोग मांगा गया है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.