गुवाहाटी। असम की राजधानी गुवाहाटी के व्यस्त इलाके में सरेआम एक नाबालिग लड़की के साथ बदसलूकी के मामले में केंद्रीय गृहमंत्री पी चिदंबरम ने नाराजगी जतायी है। सोमवार देर शाम हुई इस घटना को एक टीवी चैनल ने शूट कर लिया था और अब इसे यू ट्यूब पर डाल दिया गया है। घटना को लेकर पुलिस की हो रही छीछालेदर पर प्रतिक्रिया में असम के पुलिस महानिदेशक जयंत नारायण चौधरी ने कहा, 'पुलिस एटीएम मशीन नहीं होती जिसमें कार्ड की तरह घटना का ब्योरा डाला जाए और मुजरिम हाथ आ जाए।'

गुवाहाटी-शिलांग रोड पर स्थित एक बार के सामने हुई इस घटना में 16 लोग शामिल थे जिन्होंने पुरुष मित्र के साथ जा रही एक लड़की को पकड़कर उसके साथ बदसलूकी की। पुलिस ने गुरुवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, जिनमें से एक कलिता नाम का टीवी कलाकार भी है। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा है कि उन्हें पूरे मामले की जानकारी मिल चुकी है, इस मामले में कार्रवाई को लेकर वह राज्य के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के साथ संपर्क में हैं। राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ममता शर्मा ने डीजीपी के एटीएम मशीन वाले बयान की निंदा की है। उन्होंने मुजरिमों को पकड़े जाने में हो रही लापरवाही पर नाराजगी जतायी है।

डीजीपी चौधरी के अनुसार घटना में शामिल सभी लोगों की पहचान हो गई है और पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। उन्होंने कहा कि मीडिया की सक्रियता के चलते पुलिस को आरोपियों को पहचानने और उन तक पहुंचने में काफी मदद मिली। डीजीपी के अनुसार सोमवार को चार लड़कियां और दो लड़के बार में गए थे, जब उन्होंने वहां पर शराब पीकर हंगामा किया तो बार के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें बाहर निकाल दिया। बार के बाहर नशे की हालत में उन पर इलाके के लोगों के झुंड ने हमला किया। इस दौरान एक लड़की भीड़ के साथ आ गई और उसके साथ बदसलूकी हुई।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस