Move to Jagran APP

नाबालिग ने मस्ती के लिए बेंगलुरु के स्कूल में फैलाई बम की अफवाह, भेजा जुवेनाइल बोर्ड

कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को बेंगलुरु में प्रतिष्ठित नेशनल एकेडमी फॉर लर्निंग (एनएएफएल) स्कूल में बम की झूठी धमकी के मामले का पर्दाफाश किया। पुलिस ने इस सिलसिले में स्कूल से एक नाबालिग लड़के को उठाया और राज्य किशोर न्याय बोर्ड की हिरासत में सौंप दिया।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghPublished: Sat, 07 Jan 2023 02:30 PM (IST)Updated: Sat, 07 Jan 2023 02:30 PM (IST)
नाबालिग ने मस्ती के लिए बेंगलुरु के स्कूल में फैलाई बम की अफवाह, भेजा जुवेनाइल बोर्ड
नाबालिग ने मस्ती के लिए बेंगलुरु के स्कूल में फैलाई बम की अफवाह

बेंगलुरू, एजेंसी। कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को बेंगलुरु में प्रतिष्ठित नेशनल एकेडमी फॉर लर्निंग (एनएएफएल) स्कूल में बम की झूठी धमकी के मामले का पर्दाफाश किया। पुलिस ने इस सिलसिले में स्कूल से एक नाबालिग लड़के को उठाया और राज्य किशोर न्याय बोर्ड की हिरासत में सौंप दिया।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक, पुलिस ने एक आईपी एड्रेस के जरिए लड़के का पता लगाया और जब पूछताछ की गई तो लड़के ने कहा कि उसने कुछ मौज-मस्ती के लिए ऐसा किया है। उसने पुलिस को बताया कि उसे गूगल सर्च से स्कूल की आधिकारिक ईमेल आईडी मिली।

बेंगलुरु के बसवेश्वर नगर इलाके में शुक्रवार को बम की धमकी के बाद नेशनल पब्लिक स्कूल (एनपीएस) समूह द्वारा संचालित एनएएफएल स्कूल के परिसर में तनाव व्याप्त हो गया। बम की धमकी स्कूल की आधिकारिक ईमेल आईडी के जरिए दी गई थी। ईमेल में दावा किया गया है कि परिसर में जिलेटिन की चार छड़ें रखी गई हैं, जो लंच के समय फटने वाली हैं।

स्कूल स्टाफ ने तत्काल इसकी सूचना क्षेत्राधिकारी पुलिस को दी। लगभग 1,000 स्कूली बच्चों को कक्षाओं से बाहर भेज दिया गया और सुरक्षित स्थानों पर ले जाया गया। विकास ने माता-पिता और स्थानीय निवासियों में भी दहशत पैदा कर दी थी।

सैकड़ों माता-पिता स्कूल पहुंचे और विकास पर अपनी चिंता व्यक्त की और मांग की कि उन्हें अपने बच्चों को देखने के लिए स्कूल परिसर के अंदर जाने दिया जाए। बाद में बच्चों को उनके साथ भेज दिया गया। बम डिस्पोजल और डॉग स्क्वायड ने स्कूल परिसर की तलाशी ली थी और बाद में इसे अफवाह बताया था।

यह भी पढ़ें- Air India: फ्लाइट में पेशाब कांड पर एयर इंडिया का एक्शन, 4 केबिन क्रू और पायलट को कारण बताओ नोटिस

यह भी पढ़ें- केरल के कासरगोड में संदिग्ध फूड प्वाइजनिंग से 19 वर्षीय लड़की की मौत, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए जांच के आदेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.