Move to Jagran APP

अलवर में खनन माफिया की दबंगई, ट्रैक्टर से कुचलकर ली सिपाही की जान

राजस्थान में खनन माफियाओं के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि मंगलवार को अलवर में खनन माफियाओं ने एक पुलिसकर्मी को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला। घटना कठूमर तहसील के गांव बडीका में रात की है।

By Test3 Test3Edited By: Published: Wed, 04 Nov 2015 09:07 PM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2015 10:06 PM (IST)
अलवर में खनन माफिया की दबंगई, ट्रैक्टर से कुचलकर ली सिपाही की जान

जयपुर। राजस्थान में खनन माफियाओं के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि मंगलवार को अलवर में खनन माफियाओं ने एक पुलिसकर्मी को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला। घटना कठूमर तहसील के गांव बडीका में रात की है।

prime article banner

ये भी पढें- व्हाट्सएप पर दें सूचना, रुकेगा अवैध खनन

भनोखर रोड़ पर गांव बडीका की कुटिया के निकट टै्रक्टर ट्रॉली में अवैध खनन कर पत्थर ले जाए जा रहे थे। सूचना मिलने पर कठूमर थाने का 36 वर्षीय सिपाही लक्खीराम मोटरसाइकिल से मौके पर पहुंचा और ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया। लेकिन ट्रैक्टर चालक पुलिसकर्मी की बाइक को टक्कर मारकर भाग निकला।

इसके बावजूद लक्खोराम ने पीछा जारी रखा। वह ट्रैक्टर पर चढ़ गया और स्टेयरिंग पकड़कर रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक ने उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया और ट्रैक्टर-ट्रॉली चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी। लक्खी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इसके बाद चालक फरार हो गया। उल्लेखनीय है कि दिल्ली और हरियाणा के निकट होने के कारण अलवर जिले में जबरदस्त अवैध खनन हो रहा है।

ये भी पढें- माफिया की मंडी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.