दिल्ली। राजधानी दिल्ली में दिनदहाड़े टैक्सी ड्राइवर को किडनैप कर उसकी कार लूटने का मामला सामने आया है। 23 वर्षीय अमित कुमार ओला कंपनी में टैक्सी ड्राइवर है। बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने टैक्सी सहित चालक किडनैप कर लिया और बाद में उसे मेहरौली के पुरातत्व विभाग के खंडहर के पास छोड़कर फरार हो गए। बाद में बड़ी मुश्किल अमित ने खुद को बचाया।

मेहरौली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे अमित ने बताया कि वो फरीदाबाद से एक यात्री को छोड़कर लौट रहा था। इसी दौरान कुतुब मीनार मेट्रो स्टेशन के पास से आरोपियो ने उसे किडनैप किया। बताया जा रहा है कि अमित यात्री को छोड़ने के बाद अपने घर महिपालपुर जा रहा था उस समय करीब 3.30 बजे उसे ओला कंपनी द्वारा एक मैसेज आया जिसे पढ़ने के लिए उसने कार साइड में लगाई।

इसी दौरान एक स्कार्पियो उसके सामने आकर रूकी। कार से तीन युवक बाहर निकले और उन्होंने ड्राइवर से गुड़गांव का रास्ता पूछा। अमित ने जैसे ही रास्ता बताने के लिए कार का शीशा नीचे किया, दो युवकों ने उसे ड्राइवर सीट से उतार कर जबरदस्ती पीछे वाली सीट पर बिठा दिया। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवकों के पास धारदार हथियार भी थे।

अमित के अनुसार जिस स्कॉर्पियों से आरोपी निकले थे उस कार का रजिस्ट्रेशन नंबर दिल्ली का था और कार में तकरीबन 4 से 5 लोग बैठे थे। आरोपियों की उम्र 22 से 25 साल के बीच थी। मामले को मेहरौली पुलिस स्टेशन में दर्ज कर लिया गया है। पुलिस घटना की सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुट गई है और चालक और उसके मालिक से पूछताछ जारी है।

Posted By: Neel Krishna Dwivedi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस