PreviousNext

मायावती ने किया 24 घंटे बिजली का वादा

Publish Date:Wed, 22 Feb 2012 03:54 PM (IST) | Updated Date:Wed, 22 Feb 2012 04:07 PM (IST)
मायावती ने किया 24 घंटे बिजली का वादा
बहुजन समाज पार्टी [बसपा] की मुखिया मायावती ने बुधवार को कहा कि अगर उनकी पार्टी की सरकार बनी तो प्रदेश वासियों को 24 घंटे बिजली मुहैया कराई जाएगी।

बुलंदशहर। बहुजन समाज पार्टी [बसपा] की मुखिया मायावती ने बुधवार को कहा कि अगर उनकी पार्टी की सरकार बनी तो प्रदेश वासियों को 24 घंटे बिजली मुहैया कराई जाएगी। बुलंदशहर में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि वर्ष 2007 में जब बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी, तब हमें गरीबी और पिछड़ापन विरासत में मिला, लेकिन हमने पांच सालों में इसे बदलने का प्रयास किया है। प्रदेश में कायम गुंडाराज को समाप्त कर कानूनराज स्थापित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि बसपा ने राज्य के बंटवारे का प्रस्ताव भी केंद्र सरकार को भेजा है, जिस पर केंद्र अब तक चुप्पी साधे हुए है। केंद्र सरकार हर मामले में लगातार प्रदेश के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है। बसपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसने भ्रष्टाचारियों और दागी नेताओं को पार्टी से बाहर निकालने का साहस दिखाया।

गौरतलब है कि पिछली बार गलत लोग पार्टी में आ गए थे। पार्टी ने उन्हें टिकट दिया और वे जीत कर भी आए, लेकिन बाद में उन्होंने पार्टी को बदनाम करने का काम किया। उन्होंने कहा कि पार्टी ने दागियों और भ्रष्ट छवि वाले लोगों को बाहर का रास्ता दिखाने का साहस दिखाया है। अब वे अपने सही जगह पर पहुंच गए हैं।

कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पांच साल से विकास करने का सपना दिखा रही है, लेकिन जब उसने 40 सालों में विकास नहीं किया तो पांच सालों में क्या करेगी?

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से ही राज्य से लोगों का पलायन हुआ और महंगाई बढ़ी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:maya's govt promises to avail 24 hours electricity(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

एनसीटीसी की पैरोकारी में उतरे प्रधानमंत्रीनहीं बनी बात, जाट आंदोलन जारी