Move to Jagran APP

देश में अगले 3-5 दिनों के दौरान तापमान में होगा इजाफा, लू चलने के कोई आसार नहीं: IMD

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने कहा कि अगले 3-5 दिनों के दौरान देश के अधिकांश हिस्सों में अधिकतम तापमान में 3-5 डिग्री सेल्सियस का इजाफा होगा। हालांकि इस दौरान देश के किसी भी हिस्से में लू नहीं चलेगी।

By AgencyEdited By: Achyut KumarPublished: Sun, 09 Apr 2023 03:26 PM (IST)Updated: Sun, 09 Apr 2023 03:32 PM (IST)
देश में अगले 3-5 दिनों के दौरान तापमान में होगा इजाफा, लू चलने के कोई आसार नहीं: IMD
Weather update today: तापमान ने बढ़ाई गर्मी

नई दिल्ली, एएनआई। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने रविवार को कहा कि अगले 3-5 दिनों के दौरान देश के अधिकांश हिस्सों में अधिकतम तापमान में 3-5 डिग्री सेल्सियस की क्रमिक वृद्धि होगी। हालांकि, इस अवधि के दौरान देश के किसी भी हिस्से में लू नहीं चलेगी।

loksabha election banner

आईएमडी ने कहा कि इसी अवधि के दौरान पूर्वोत्तर भारत और पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में तापमान सामान्य रहेगा। मौसम विभाग ने 9 अप्रैल को तेलंगाना और तमिलनाडु, पुदुचेरी और कराईकल में और अगले पांच दिनों के दौरान केरल में अलग-अलग गरज / हल्की / तेज़ हवाओं के साथ हल्की से मध्यम बारिश की भविष्यवाणी की।

मौसम विभाग के मुताबिक, कल तमिलनाडु, पुदुचेरी और कराईकल में गरज/चमक के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने और तेज हवाएं चलने की संभावना है। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, विदर्भ, ओडिशा और झारखंड में भी गरज / चमक / तेज हवाओं के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.