PreviousNext

अय्यर ने मोदी को कहा 'लहू पुरुष'

Publish Date:Sat, 10 Nov 2012 04:24 PM (IST) | Updated Date:Sun, 11 Nov 2012 08:48 AM (IST)
अय्यर ने मोदी को कहा 'लहू पुरुष'
नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा के चुनावी माहौल में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि मोदी विकास पुरुष नहीं बल्कि

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा के चुनावी माहौल में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि मोदी विकास पुरुष नहीं बल्कि लहू पुरुष है। अय्यर ने मोदी पर अमेरिका को फायदा पहुंचाने का भी आरोप लगाया है।

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन की आलोचना करते हुए मणिशंकर अय्यर ने उन्हें लहू पुरुष की संज्ञा दे दी। उन्होंने कहा कि उनके शासन के दौरान गुजरात का विकास बहुत उतना नहीं हुआ है जितना मोदी दावा करते है। अय्यर ने मोदी पर अमेरिका को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी यूएस कंपनी को डॉलर में भुगतान भी करते है। इतना ही नहीं उन्होंने मोदी को ललकारते हुए कहा कि हिम्मत हो तो मोदी मणिनगर से चुनाव लड़कर दिखाए।

वहीं बीएमसी के डिप्टी कमिश्नर जीआर खैरनार ने सूरत में नरेंद्र मोदी की तुलना दाऊद इब्राहिम से की है। खैरनार ने गुजरात दंगों की ओर इशारा करते हुए मोदी की तुलना मुगल बादशाहों से भी करते हुए कहा कि उन्होंने जो कुछ किया, वो लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Mani Shankar Aiyar slams Narendra Modi(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

ऑस्कर ने गांधीजी से की राहुल की तुलनागड़करी को हटाएं, तभी रहूंगा भाजपा में