Move to Jagran APP

Mangaluru: लड़की के साथ की यात्रा तो बस से बाहर खींच कर छात्र के साथ मारपीट, तीन आरोपी गिरफ्तार

Mangaluru News पुलिस सूत्रों ने कहा कि गिरफ्तार लोगों की पहचान सुरथकल के प्रकाश और मुथु तथा असइगोली के राकेश के रूप में हुई है। ऐसा संदेह है कि ये आरोपी एक हिंदुत्व समूह के सदस्य हैं। यह घटना 24 नवंबर को शहर में नंथूर के पास हुई थी।

By AgencyEdited By: Babli KumariPublished: Mon, 28 Nov 2022 01:10 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 01:10 PM (IST)
Mangaluru: लड़की के साथ की यात्रा तो बस से बाहर खींच कर छात्र के साथ मारपीट, तीन आरोपी गिरफ्तार
हिंदू लड़की के साथ की यात्रा तो बस से बाहर खींच कर मुस्लिम छात्र के साथ मारपीट

मंगलुरु, एजेंसी। मंगलुरु पुलिस ने शहर में मोरल पुलिसिंग के हाल के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों पर कॉलेज के एक छात्र को उसकी एक सहपाठी हिंदू लड़की के साथ यात्रा करने के लिए बस से बाहर खींचने और उसके साथ मारपीट करने का आरोप है।

loksabha election banner

पुलिस सूत्रों ने कहा कि गिरफ्तार लोगों की पहचान सुरथकल के प्रकाश और मुथु तथा असइगोली के राकेश के रूप में हुई है। ऐसा संदेह है कि ये आरोपी एक हिंदुत्व समूह के सदस्य हैं।

पीड़ित रशीम उमर ने यहां कादरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी थी कि हमलावरों ने धमकी दी थी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वे उसे मार देंगे।

यह घटना 24 नवंबर को शहर में नंथूर के पास हुई थी।

यह भी पढ़ें- क्‍या है मतांतरण, कैसे और किन लोगों को बनाया जा रहा निशाना; सुप्रीम कोर्ट ने क्‍यों कहा- केंद्र गंभीरता से ले

यह भी पढ़ें- क्लीन-ए-थान अभियान को दिखाई हरी झंडी, जैकी श्राफ और अमृता फणडवीस सहित शामिल हुए कई लोग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.