मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

कोच्चि, प्रेट्र। केरल में आतंकी संगठनों से जुड़े एक आदमी को पुलिस ने अदालत परिसर से हिरासत में ले लिया है। सूत्रों के मुताबिक उससे पुलिस के आला अफसर पुलिस महकमे के गेस्ट हाउस में पूछताछ कर रहे हैं। इस बीच, भारतीय नौसेना ने भी हाई अलर्ट जारी कर दिया है।

मलयालम न्यूज चैनल ने शनिवार को एक वीडियो जारी किया है। इसके मुताबिक पुलिस जिला अदालत परिसर से उस संदिग्ध व्यक्ति को पूछताछ के लिए साथ ले गई है। पुलिस ने इस संबंध में अपनी तरफ से कोई जानकारी नहीं दी है।

हालांकि उस व्यक्ति के वकील ने बताया कि वह थिचूर के कोंडुंगुलर का रहने वाला है। वह दो दिन पहले ही बहरीन से वापस लौटा है। शनिवार को उस व्यक्ति और एक महिला की पुलिस ने अदालत परिसर में धरपकड़ की थी। वह व्यक्ति जांच एजेंसियों के समक्ष अपनी बेगुनाही साबित करना चाहता था। चूंकि दो दिन पहले यह रिपोर्ट आई थी कि लश्कर-ए-तैयबा के छह आतंकी श्रीलंका से समुद्र के रास्ते तमिलनाडु में घुसपैठ कर चुके हैं और उनके निशाने पर राज्य के कई शहर हैं।

संदिग्ध व्यक्ति के वकील ने बताया कि वह आदमी शनिवार की सुबह उसकी मदद से अदालत पहुंचा। वह दावा कर रहा था कि देश में आतंकियों की घुसपैठ में उसका कोई हाथ नहीं है। उसे फंसाया जा रहा है। वकील के अनुसार उस व्यक्ति ने बताया कि उसके आइडी प्रूफ का गलत इस्तेमाल किया गया है। उल्लेखनीय है कि विगत शुक्रवार को तमिलनाडु और केरल में इस घटनाक्रम के चलते हाई अलर्ट जारी किया गया है।

तमिलनाडु में छह लश्कर आतंकियों की घुसपैठ के चलते नौसेना ने भी समुद्रों और तटीय इलाकों में हाई अलर्ट घोषित कर दिया है। रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि खुफिया एजेंसियों से मिली सूचना को ध्यान में रखते हुए भारतीय नौसेना हाईअलर्ट जारी रखेगी।

Posted By: Dhyanendra Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप