कोच्चि, पीटीआई: कोच्चि में एक व्यक्ति को महिला पर जानलेवा हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि, पीड़िता एक ट्रैवल एजेंसी की कर्मचारी है और आरोपी ने महिला के गले पर चाकू से वार किया। जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हुई है। पीड़िता को एक नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

यह भी पढ़े: Fact Check : सलमान और सोनाक्षी सिन्हा की शादी का दावा फेक, अलग-अलग तस्वीरों को जोड़कर बनाई गई है वायरल तस्वीर

वीजा को लेकर हुआ विवाद

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, आरोपी को विदेश यात्रा पर जाना था। जिसके लिए उसने वीजा आवेदन किया था, लेकिन प्रक्रिया में देरी होने को लेकर विवाद बढ़ गया। जिसके बाद गुस्साए आरोपी ने ट्रैवल एजेंसी में काम करने वाली महिला के गले पर चाकू से वार किया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

घटना के बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही वारदात को लेकर जांच की जा रही है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यह घटना सुबह करीब 11 बजकर 30 मिनट के आसपास हुई। आरोपी ट्रैवल एजेंसी में अपने वीजा आवेदन की स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त करने गया था। जहां पीड़िता और आरोपी के बीच बहस होने के बाद पूरा विवाद हुआ।

मालिक पर हमले की आशंका

पुलिस को आशंका है कि, आरोपी ट्रैवल एजेंसी के मालिक पर हमला करने के इरादे से कथित तौर पर चाकू लेकर गया था। लेकिन जब वहां मौजूद महिला कर्मचारी ने उसे बताया कि, मालिक एजेंसी में मौजूद नहीं है। तब उसने वहां मौजूद महिला पर ही हमला कर दिया। पुलिस को आशंका है कि, आरोपी ने वीजा के लिए ट्रैवल एजेंसी को कुछ पैसे दिए थे और प्रक्रिया में देरी ही घटना का कारण प्रतीत होती है।

यह भी पढ़े: Budget 2023-24: सस्ता बीमा और आयुष्मान भारत की कवरेज बढ़ाने से सबको मिलेगी स्वास्थ्य सुरक्षा

Edited By: Amit Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट