Move to Jagran APP

घरवाले सुनाते थे ताने, परेशान शख्स पहुंचा जेल, हैरान कर देगी ये कहानी

चेन्नई में एक शख्स सिर्फ इस वजह से बार बार जेल जा रहा था ताकि उसे खाना मिले सके और साथ रहने के लिए दोस्त।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Fri, 12 Jul 2019 03:26 PM (IST)Updated: Fri, 12 Jul 2019 03:26 PM (IST)
घरवाले सुनाते थे ताने, परेशान शख्स पहुंचा जेल, हैरान कर देगी ये कहानी
घरवाले सुनाते थे ताने, परेशान शख्स पहुंचा जेल, हैरान कर देगी ये कहानी

अगर आपको जेल में कैद कर दिया जाए तो आपको शायद ही अच्छा लगे। लेकिन, क्या आप यकीन करेंगे की एक शख्स सिर्फ इस वजह से जेल गया। ताकि वह घरवालों के तानों से बच सके और उसे दिन में तीन बार खाना, रहने के लिए जगह और दोस्त मिल सके। जब पुलिस ने इस शख्स की बात सुनी तो वह भी हैरान रह गई। दरअसल, 52 साल के ज्ञानप्रकाश चोरी के आरोप में जेल गया था। जेल से बाहर आने के बाद उसने एक बाइक चुराई। जब उसने बाइक चुराई तब उसने सीसीटीवी कैमरे के सामने जाकर अपना चेहरा भी दिखाया। बाइक चुराने के बाद भी वह वहां से भागा नहीं बल्कि, वहीं घूमता रहा ताकी पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले। 

loksabha election banner

इस बारे में एसीपी पी असोकन ने कहा कि जेल से बाहर आने के बाद घर वाले उसकी देखभाल नहीं कर रहे थे। उसे भरपेट खाना नहीं दिया जाता था। वह जेल से बाहर आकर बिल्कुल भी खुश नहीं था। ज्ञानप्रकाश ने पुलिस से कहा कि वह जेल से बाहर आकर खुश नहीं था। ज्ञानप्रकाश ने कहा कि कहा कि जेल में बंद रहने के दौरान उसने अपनी लाइफ को बहुत एंजॉय किया। वहां उसे नए दोस्त मिले। समय से नाश्ता दोपहर और रात का खाना मिलता था।

उसने कहा कि घर में आकर उसे ताने सुनने पड़ते थे। जबकि जेल में कोई भी ऐसा व्यक्ति नहीं था जो उसको ताने सुनाए, उसे आलसी कहे या कोई अपशब्द कहे। उसे घर पर खाना नहीं मिलता था साथ ही जेल में बने अपने नए दोस्तों को बहुत याद करता था। वह उन्हें बहुत याद करता था। इसलिए उसने वापस जेल जाने के लिए बाइक चोरी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.