पंढरपुर। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की सोलापुर जिले में हो रही सभा में उस वक्त हंगामा हो गया जब एक युवक ने विरोध स्वरूप मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चह्वाण पर चप्पल फेंकने की कोशिश की। हालांकि वहां मौजूद उनके सुरक्षा गार्डो ने युवक की इस कोशिश को नाकाम कर दिया। लेकिन उसकी इस कोशिश से कुछ देर के लिए माहौल में अशांति जरूर छा गई।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार युवक महेश केदार रघुनाथ दादा पाटील शेतकरी संगठन का तालुका अध्यक्ष है। महेश अचानक तेजी से मंच की ओर बढ़ा। उसने हाथ में चप्पल ले रखी थी। पुलिस ने तत्काल उसे पकड़ लिया। चह्वाण यहा सीताराम महाराज शुगर कॉपरेटिव फैक्ट्री के पेराई सत्र का उद्घाटन करने के अवसर पर रैली को संबोधित कर रहे थे।

चह्वाण के भाषण शुरू करने के थोड़ी देर बाद महेश केदार नामक युवक ने अचानक गन्ना उत्पादकों को बेहतर मूल्य की मांग वाले नारे लगाने शुरू कर दिए। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया, 'नारे लगाने के दौरान ही उसने अपने पैर से चप्पल उतार ली थी और उसका उद्देश्य उसे मंच की ओर फेंकना था, लेकिन इससे पहले वह उसे फेंकता, मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। बाद में पुलिस उसे अपने साथ ले गई और बिना किसी अवरोध के बैठक चली।'

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस