रुनकता, (एएनआइ)। उत्तर प्रदेश के एसएन मेडिकल कॉलेज की एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। जब एक मां का इलाज कराने के लिए एंबुलेंस नहीं मिली तो बेटा अपने कंधे पर ऑक्सीजन का सिलेंडर लेकर खड़ा रहा। सोशल मीडिया पर इन मां और बेटे की फोटो तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में देखा जा सकता है कि इस महिला के मुंह पर मास्क लगा हुआ है, जबकि बेटे के हाथ में यूरिन बैग और कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर है।

बेटा अपनी बीमार मां के साथ एंबुलेंस का इंतजार करता रहा लेकिन उसे कोई एंबुलेंस नहीं मिली। दूसरी तरफ अस्पताल प्रशासन ने सभी आरोपों को नकारते हुए कहा है कि वार्ड बॉय ने मरीज को शिफ़्ट करने से पहले कुछ देर के लिए खड़े रहने को कहा था इसी दौरान किसी मीडियाकर्मी ने उसकी फोटो ले ली। अगर किसी तरह की लापरवाही सामने आई तो तुरंत एक्शन लिया जाएगा।

खबरों के अनुसार ऑक्सीजन लगाने के बाद मरीज को वॉर्ड में शिफ्ट करने के लिए कहा गया। ट्रॉमा सेंटर से वॉर्ड काफी दूर है इसलिए एंबुलेंस बुलाने को कह कर उन्हें जाने के लिए कह दिया गया। मां-बेटे ट्रॉमा सेंटर से बाहर निकल आए और काफी देर तक धूप में खड़े रहे। तेज धूप के कारण बुजुर्ग महिला की तबियत फिर बिगड़ने लगी तो उन्हें इमर्जेंसी में भर्ती कराना पड़ा।

Posted By: Arti Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस