जागरण संवाददाता, कोलकाता : नोटबंदी की धुर-विरोधी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है और पूछा है कि देश में नोटबंदी के चलते और कितने लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ेगी। ममता ने गुरूवार को ट्विटर पर तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता डेरेक ओ ब्रायन के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है नोटबंदी से मरने वाली की संख्या में इजाफा हुआ है, मोदी बाबू अब और कितने लोगों को अपनी जान गंवानी पडे़गी?

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता व राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने उन 97 लोगों की सूची ट्विटर पर साझा की थी जिनमें मरने वालों के नाम, उनसे संबंधित राज्यों का नाम तथा मरने के कथित कारणों का उल्लेख है।

चाय बागान कर्मियों के लिए केंद्र से मदद की गुहार

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख व पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र व आरबीआइ से राज्य के चाय बागान कर्मियों की मदद का अनुरोध करते हुए कहा है कि ये कर्मी नोटबंदी की वजह से मर रहे हैं। सुश्री बनर्जी ने गुरुवार को किए एक ट्वीट में लिखा है कि अंतरराष्ट्रीय चाय दिवस के अवसर पर मैं एक बार फिर केंद्र व आरबीआइ से अनुरोध करना चाहूंगी कि वे बंगाल के चाय बागान कर्मियों को मदद उपलब्ध करवाएं।

Posted By: Sachin Bajpai

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस