Move to Jagran APP

ममता ने युवाओं से कहा, डायटिंग न करें

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को युवाओं से कहा कि वे कम भोजन न लें, क्योंकि इससे उनके शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता कम होगी और वे डेंगू जैसी बीमारियों की चपेट में आ जाएंगे। राइटर्स बिल्डिंग स्थित राज्य सचिवालय में संवाददाताओं से बातचीत में ममता ने कहा, मैं आप सभी से, मेरे युवा दोस्तों

By Edited By: Published: Tue, 04 Sep 2012 06:34 PM (IST)Updated: Tue, 04 Sep 2012 07:02 PM (IST)
ममता ने युवाओं से कहा, डायटिंग न करें

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को युवाओं से कहा कि वे कम भोजन न लें, क्योंकि इससे उनके शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता कम होगी और वे डेंगू जैसी बीमारियों की चपेट में आ जाएंगे।

loksabha election banner

राइटर्स बिल्डिंग स्थित राज्य सचिवालय में संवाददाताओं से बातचीत में ममता ने कहा, मैं आप सभी से, मेरे युवा दोस्तों से अपील करती हूं कि डायटिंग न करे, खासकर इस मौसम में तो बिल्कुल नहीं, क्योंकि जब आप डायटिंग करते है तो आपके शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता प्रभावित होती है और आप डेगू जैसी बीमारियों की चपेट में आ सकते है।

उन्होंने कहा कि अपने खानपान का ध्यान रखें। पर्याप्त मात्रा में भोजन व पानी लें। पश्चिम बंगाल में डेगू से पीड़ितों की संख्या 643 हो गई है, जिनमें से 80 प्रतिशत कोलकाता तथा उससे लगते 24 उत्तरी परगना जिले के रहने वाले है। इस बीमारी से अब तक कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.