Move to Jagran APP

ममता बनर्जी से ढाई करोड़ के फ्लैट का तोहफा नहीं लेंगे शाहरुख

बॉलीवुड के किंग और पश्चिम बंगाल के ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तोहफे के रूप में ढाई करोड़ रुपये का एक लक्जरी अपार्टमेंट देने पर विचार कर रही हैं।

By Sachin MishraEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2015 07:56 AM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2015 07:59 AM (IST)
ममता बनर्जी से ढाई करोड़ के फ्लैट का तोहफा नहीं लेंगे शाहरुख

कोलकाता। बॉलीवुड के किंग और पश्चिम बंगाल के ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तोहफे के रूप में ढाई करोड़ रुपये का एक लक्जरी अपार्टमेंट देने पर विचार कर रही हैं।

loksabha election banner

यह तोहफा ममता असल में शाहरुख द्वारा बंगाल के प्रमोशन के बदले देना चाहती हैं पर किंग खान इसे नहीं लेना चाहते। उनका कहना है कि कोलकाता आने पर दीदी (ममता बनर्जी) उन्हें यहां की प्रसिद्ध फिश फ्राई (मछली भाजा) खिलाती हैं। यही उनका सबसे बड़ा तोहफा है। उन्होंने आम लोगों को प्यार को अपना सबसे बड़ा मेहनताना बताया है।

बताया जा रहा है कि ममता सरकार शाहरुख को कोलकाता से सटे राजारहाट इलाके में चार हजार वर्गफुट में सृष्टि गु्रप द्वारा निर्माणाधीन अपार्टमेंट अपार्टमेंट देने पर विचार कर रही थी, जिसकी कीमत करीब ढाई करोड़ रुपये है।

फिल्म "दिलवाले" के प्रमोशन के लिए गत मंगलवार को कोलकाता पहुंचे शाहरुख खान से एक संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों ने जब उनसे यह पूछा कि क्या उन्हें सरकार की ओर से गिफ्ट दिए जाने की जानकारी है? तब शाहरुख ने जवाब दिया था, मुझे बस आपका प्यार चाहिए।

जब यहां क्रिकेट मैच होता है तो 70 हजार लोग मैच देखने के लिए आते हैं और माशा अल्लाह जब हम जीतते हैं तो वे मुझे बधाई देने लाखों की तादाद में आते हैं। मुझे इससे ज्यादा कुछ नहीं चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.