Move to Jagran APP

कांग्रेस बोली, हमेशा बड़ी देर के बाद बात करते हैं प्रधानमंत्री मोदी

पीएम मोदी द्वारा दलितों पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ दिए गए बयान पर कांग्रेस ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि पीएम हमेशा बड़ी देर के बाद बात करते हैं।

By kishor joshiEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2016 10:24 AM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2016 11:22 AM (IST)
कांग्रेस बोली, हमेशा बड़ी देर के बाद बात करते हैं प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली (जेएनएन)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दलितों के खिलाफ हो रहे अत्याचारों के खिलाप दिए गए बयान पर अब कांग्रेस की प्रतिक्रिया आई है। लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि प्रधानमंत्री का यह बयान बहुत देर में आया है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा, "पीएम हमेंशा बड़ी देर के बाद बात करते हैं, नीयत क्या है वो देखना पड़ेगा।" इसके अलावा खड़गे ने कहा कि पीएम को इस मुद्दे पर इसलिए बोलना पड़ा क्योकि इससे उनकी सरकार की छवि धूमिल हो रही थी।

पढ़ें- भाषा, जाति, ऊंच-नीच के आधार पर समाज को बंटने नहीं दिया जाएगा: मोदी

आपको बता दें कि रविवार को हैदराबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था, "मैं लोगों से कहना चाहता हूं कि अगर आपको कोई समस्या है, अगर आपको हमला करना है तो मुझ पर हमला करिए, मेरे दलित भाइयों पर हमला बंद करिए। अगर आपको गोली मारनी है, तो मुझे गोली मारिए, लेकिन मेरे दलित भाइयों को नहीं। यह खेल बंद होना चाहिए।" प्रधानमंत्री ने कहा था कि अगर देश को प्रगति करनी है, तो शांति, एकता और सद्भाव के मुख्य मंत्र की उपेक्षा नहीं की जा सकती।

इससे पहले ‘माई गवर्नमेंट’ पहल की दूसरी वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित 'टाउन हॉल' नामक कार्यक्रम के दौरान अपने संबोधन में पीएम ने गाय की सुरक्षा के नाम पर हिंसा करनेवालों पर तीखी टिप्पणी करते हुए ऐसे लोगों को असामाजिक तत्व बताया और कहा कि ऐसे लोग गो सेवक नहीं हो सकते हैं। उन्होंने कहा था कि सिर्फ गाय की रक्षा के नाम पर दुकान चला रहे हैं।

पढ़ें- बलिया में दलित किशोरी से दुष्कर्म कर एमएमएस वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.