Move to Jagran APP

मध्‍य प्रदेश : शादी में कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने के आरोप में दूल्‍हा समेत पांच पर मामला दर्ज

Madhya Pradesh News धार जिले के एक गांव में कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में एक विवाह समारोह में जोर से बज रहे संगीत के साथ सैकड़ों लोगों के थिरकने के मामले में दूल्हे समेत पांच लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

By Krishna Bihari SinghEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 10:39 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 12:13 AM (IST)
मध्‍य प्रदेश : शादी में कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने के आरोप में दूल्‍हा समेत पांच पर मामला दर्ज
एक विवाह समारोह में कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर दूल्हे समेत पांच लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

धार, पीटीआइ। मध्य प्रदेश के धार जिले एक अजीब वाकया हुआ। समाचार एजेंसी पीटीआइ के मुताबिक धार जिले के एक गांव में कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में एक विवाह समारोह में जोर से बज रहे संगीत के साथ सैकड़ों लोगों के थिरकने के मामले में दूल्हे समेत पांच लोगों पर केस दर्ज किया गया है। यह घटना धार जिला मुख्यालय से करीब 130 किलोमीटर दूर कुक्षी तहसील के दही ब्लॉक के गांव ठेन्चा में रविवार रात को हुई।

loksabha election banner

शादी में लोगों के थिरकने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। वीडिया में सैकड़ों लोग थिरकते दिखाई दे रहे हैं। बताया जाता है कि डांस कर रहे लोगों में से कई ने ना तो मास्क पहना थे और ना ही शारीरिक दूरी के नियमों का पालन किया। कुक्षी के एसडीएम विवेक कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया वीडियो सामने आने के बाद दूल्हे, उसके पिताजी और डीजे संचालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

एसडीएम विवेक कुमार ने यह भी बताया कि इन लोगों के अलावा, पंचायत के सरपंच सचिव एवं कोटवार के विरूद्ध भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि सरपंच और कोटवार की भी जिम्मेदारी थी कि प्रशासन को सही समय पर सूचित करें और यह सुनिश्चित करें कि कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन कराया जाए। मामले की छानबीन के लिए तहसीलदार एवं पुलिस की संयुक्त टीम को मौके पर भेजा गया था।

उल्‍लेखनीय है कि मध्‍य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। राज्‍य में सोमवार को रिकॉर्ड 12,897 नए मामले सामने आए जबकि 79 मरीजों की मौत हो गई। इसके साथ ही राज्‍य में संक्रमितों का आंकड़ा 4,20,977 हो गया है जबकि महामारी से अब तक 4,636 लोगों की मौत हुई है। यही नहीं बीते 24 घंटे में 6,836 मरीजों ने संक्रमण से जंग जीत ली है। इंदौर में 1,698 और भोपाल में 1,703 नए मामले सामने आए हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.