Move to Jagran APP

Ludhiana Court Blast: पंजाब पुलिस के डीजीपी ने दी जानकारी, कहा- 'बार्डर रेंज की एसटीएफ टीम ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

Ludhiana Court Blast 23 दिसंबर 2021 को हुए लुधियाना बम कांड में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) को बड़ी सफलता मिली है।‌ एसटीएफ ने शनिवार को इस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पंजाब पुलिस के डीजीपी ने ट्वीट कर यह सूचना दी।

By Ashisha RajputEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 07:42 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 07:42 PM (IST)
Ludhiana Court Blast: पंजाब पुलिस के डीजीपी ने दी जानकारी, कहा- 'बार्डर रेंज की एसटीएफ टीम ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार
पंजाब पुलिस के डीजीपी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी (फोटो-एएनआइ)

नई दिल्ली, एजेंसियां। स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने 23 दिसंबर, 2021 को लुधियाना बम कांड में पंजाब एसटीएफ टीम ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।‌ पंजाब पुलिस के डीजीपी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।‌ उन्होंने बताया, 'बार्डर रेंज की एसटीएफ टीम ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया। विस्फोट में इस्तेमाल आइइडी की तस्करी आइएसआइ समर्थित ड्रोन के जरिए की गई थी।' डीजीपी ने आगे कहा कि आपरेशन सेंट्रल एजेंसी के साथ समन्वय में किया गया था।

loksabha election banner

वहीं शुक्रवार को बार्डर रेंज के आइजी मोहनीश चावला ने शुक्रवार प्रेस कांफ्रेंस में बताया था कि एसटीएफ ने सूचना के आधार पर भारत-पाक सीमा के साथ सटे धनोए खुर्द गांव निवासी सविंदर सिंह और हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया था। बता दें कि पुलिस ने सविंदर सिंह के कब्जे से आधा किलो हेरोइन बरामद की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.