Move to Jagran APP

lockdown in india: नहीं मिली शराब तो दो युवकों ने कर ली आत्महत्या

लॉकडाउन के बीच शराब ना मिलने के कारण केरल में अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों ने आत्महत्या कर ली है।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Sun, 29 Mar 2020 05:24 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2020 05:24 PM (IST)
lockdown in india: नहीं मिली शराब तो दो युवकों ने कर ली आत्महत्या
lockdown in india: नहीं मिली शराब तो दो युवकों ने कर ली आत्महत्या

 केरल, पीटीआइ। पूरे देश में लागू लॉकडाउन के बीच कई लोगों की आत्महत्या का मामले सामने आ रहे हैं। पुलिस ने रविवार को कहा कि कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए लॉकडाउन के कारण शराब नहीं मिलने से निराश होकर दो लोगों ने केरल के विभिन्न हिस्सों में आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि त्रिशूर जिले के कोडुंगलूर के सुनेश (32) ने कथित तौर पर एक नदी में डूबकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि नौफाल (34) ने कथित तौर प आफ्टर शेव लोशन पी लिया।                                                                              

loksabha election banner

'सुनेश शराब न मिलने पर निराश था और वापसी के लक्षण दिखा रहा था। शिकायत में कहा गया है कि वह देर रात घर से निकला और नदी में कूद गया। जांच अधिकारी ने कहा कि उसका शव त्रिशूर जिले के इरिनजालाकुडा से बरामद किया गया था। नौफ़ल को बेचैनी महसूस होने के बाद अलाप्पुझा जिले में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परिवार के बयान के अनुसार, वह एक साल पहले विदेश से लौटने के बाद नियमित रूप से शराब का सेवन कर रहा था। वल्लिकुन्नम पुलिस ने कहा कि उसे शराब ना मिल पाने के बाद  उसने आफ्टर शेव लोशन पिया। इससे पहले, 38 वर्षीय एक दिहाड़ी मजदूर सनोज ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली थी, अपने घर के पास एक पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली थी। 

राज्य सरकार ने पहले सूचित किया था कि जिन लोगों में शराब का सेवन न करने के कारण बैचेनी होती हैं, वे जिलों में नशामुक्ति केंद्रों का उपयोग कर सकते हैं। केरल में राज्य द्वारा संचालित बेवरेजेस कॉरपोरेशन आउटलेट सहित शराब की दुकानों को राष्ट्रीय बंद के बाद बंद कर दिया गया। जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया है। ताकि कोराना वायरस के प्रसर को कम किया जा सके। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.