mahindra
  • Book Ad
  • Epaper
  • Hindi News
Live Blog

India Coronavirus Updates: महाराष्ट्र में 85 हजार से ज्यादा संक्रमित, देश में 7200 की हुई मौत

Mon, 08 Jun 2020 06:55 PM (IST) | शशांक पाण्डेय
India Coronavirus Updates: महाराष्ट्र में 85 हजार से ज्यादा संक्रमित, देश में 7200 की हुई मौत

HIGHLIGHT

  1. देश में कोरोना के मामले बढ़कर ढाई लाख के पार पहुंचे
  2. कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़कर 7,135 पहुंचा
  3. देश भर में आज से खुले मॉल, रेस्टोरेंट और धर्म स्थल

<p>देश में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है। देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 9,983 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 206 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य मंत्रालय के ता जा आंकड़ों के मुताबिक देश में अब तक कुल 2,56,611 मामले सामने आ चुके हैं, वहीं कोरोना से मौत का आंकड़ा भी बढ़कर 7,135 तक पहुंच गया है। देश में फिलहाल 1,25,381 एक्टिव केस हैं, वहीं 1,24,095 मरीज ठीक हो चुके हैं। इस बीच देश भर में आज से कई राज्यों में मॉल, होटल-रेस्टोरेंट और धर्म स्थलों के दरवाजे खुल गए हैं। सरकार ने इन्हें कई शर्तों के साथ आज से खोलने की अनुमति दी है।</p>

08 Jun,2020
  • 06:45 PM

    हिमाचल में कोरोना संक्रमण के कुल 414 मामले

    हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य में कोरोना के 414 मामले हैं, जिसमें से 183 कोरोना के एक्टिव मामले हैं। 222 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। वहीं, अभी तक राज्य में कोरोना के चलते पांच लोगों की मौत हो सकी है।

  • 06:19 PM

    एलजी अनिल बैजल ने दिल्ली सीएम केजरीवाल का फैसला बदला

    दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने सीएम केजरीवल के उस फैसले को बदल दिया है, जिसमें कहा गया था कि दिल्ली में सिर्फ उन्हीं का इलाज होगा जो यहां के नागरिक हैं। उपराज्यपाल के नए फैसले के अनुसार कोरोना महामारी के दौर में दिल्ली में अब सभी लोगों का इलाज हो सकेगा।

     

  • 06:13 PM

    केरल में कोरोना संक्रमण के आज 91 नए मामले

    केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने बताया कि  राज्य में आज कोरोना संक्रमण के 91 नए मामले सामने आए हैं। राज्य में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 1174 हो गई है।

  • 06:07 PM

    10 लाख की आबादी पर 12400 कोरोना टेस्ट

    मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि अप्रैल की शुरुआत में इंदौर में 10 लाख की आबादी पर 2200 कोरोना किए जा जाते थे। वहीं, अब 10 लाख की आबादी पर 12400 कोरोना के टेस्ट किए जा रहे हैं।

  • 05:54 PM

    तेंलगाना में फिल्म और टीवी शूटिंग की दी गई अनुमति

    तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने राज्य में सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के साथ ही सीमित कर्मचारियों के साथ फिल्म और टीवी शूटिंग की अनुमति दे दी है।

  • 05:29 PM

    पंश्चिम बंगाल में बढ़ाया गया लॉकडाउन

    बढ़ते कोरोना मामले को देखते हुए पश्चिम बंगाल में 30 जून तक लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है। लॉकडाउन बढ़ाए जाने  का निर्देश मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा दिया गया है।

  • 04:56 PM

    मिजोरम में बढ़ाया गया लॉकडाउन

    कोरोना संक्रमण को देखते हुए मिजोरम में दो सप्ताह के लिए लॉकडाउन बढ़ाया गया है। जल्द ही सरकार लॉकडाउन के दिशानिर्देश जारी कर देगी। मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई बैठक में यह भी फैसला लिया गया कि अब राज्य में क्वारंटाइन का समय 14 दिन से बढ़ाकर 21 तक कर दिया गया है, जो कि तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है।

     

  • 04:03 PM

    उत्तर प्रदेश में कोरोना के 4320 एक्टिव मामले

    उत्तर प्रदेश के प्रमुख स्वास्थ्य सचिव एएम प्रसाद ने बताया कि राज्य में कोरोना के 4320 एक्टिव मामले हैं। 6344 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। वहीं, राज्य में अब तक कोरोना के चलते 283 लोगों की जान जा चुकी है। इसके साथ ही प्रमुख स्वास्थ्य सचिव ने बताया कि कल प्रदेश में 13236 कोरोना के सैंपल लिए गए जो कि अब तक की राज्य में सबसे अधिक टेस्टिंग है।

  • 03:54 PM

    अनलॉक 1 के तहत दिल्ली के वंसत कुज में एम्बियंस मॉल आज जनता के लिए खुला

    दिल्ली के वसंत कुंज में एम्बियंस मॉल आज जनता के लिए फिर से खुल गया। गृह मंत्रालय ने कोरोना संक्रमण के बीच देशभर में अनलॉक 1 के तहत  कुछ एहतियाती उपायों के साथ आज से शॉपिंग मॉल खोलने की अनुमति दी है।

  • 03:37 PM

    उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के 25 नए मामले

    उत्तराखंड के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य में आज दोपहर ढाई बजे तक कोरोना के 25 नए मामले सामने आए हैं। उत्तराखंड में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 1380 हो गई है, जिसमें से 663 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर लिया गया है और 13 लोगों की जान जा चुकी है।

  • 03:32 PM

    तमिलनाडु में आज नहीं खुले धार्मिक स्थल

    तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में धार्मिक (पूजा) स्थल बंद हैं क्योंकि राज्य सरकार द्वारा उनके फिर से खोलने के संबंध में कोई दिशानिर्देश नहीं जारी किए गए हैं। वहीं, दूसरी ओर केंद्र सरकार ने अनलॉक 1 के तहत आज से धार्मिक स्थानों  फिर से खोलने की अनुमति दी है।

  • 03:04 PM

    त्रिपुरा में कोरोना के 53 नए मामले

    त्रिपुरा में कोरोना वायरस के 53 नए मामले सामने आए हैं। इसको मिलाकर राज्य में कोरोना के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 803 हो गई है। फिलहाल राज्य में 607 सक्रिय मामले हैं, वहीं 192 लोग ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं।

  • 02:59 PM

    कश्मीर में तैनात CRPF जवान की कोरोना संक्रमण से मौत

    कश्मीर में तैनात सीआरपीएफ के एक जवान की कोरोना वायरस संक्रमण के कारण मौत हो गई। देश के सबसे बड़े अर्धसैनिक बल सीआरपीएफ में मृतकों की संख्या बढ़कर चार हो गई है।

  • 02:56 PM

    हर की पौड़ी में भक्तों ने लगाई डुबकी

    उत्तराखंड के हरिद्धार में हर की पौड़ी में भक्तों ने गंगा में आज डुबकी लगाई। सरकार ने आज से पूजा स्थलों को फिर से खोलने की अनुमति दी है। उत्तराखंड सरकार ने धार्मिक स्थानों को सुबह 7 से शाम 7 बजे तक खुला रहने का समय दिया है।

  • 02:48 PM

    गुरुद्वारा पटना साहिब में पूजा-अर्चना

    बिहार में भक्त पटना में गुरुद्वारा पटना साहिब में पूजा अर्चना करते हैं। सरकार ने बिहार में आज से पूजा स्थलों को फिर से खोलने की अनुमति दे दी है।

     

  • 02:46 PM

    हरियाणा में पंचकूला में खुले मंदिर

    हरियाणा में पंचकूला के साकेत क्षेत्र में प्राचीन महादेव मंदिर में भक्तों ने पूजा अर्चना की। जिले में मंदिर और अन्य धार्मिक स्थल आज से फिर से खुल गए हैं।

  • 02:45 PM

    'इंदौर में रिकवरी दर 64% से अधिक'

    मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि इंदौर में रिकवरी दर अब 64% से अधिक है। नए मामलों की सूचना है लेकिन अधिक लोग ठीक हो रहे हैं। जनता के सहयोग से, अब यहाँ की स्थिति नियंत्रण में है।

  • 02:14 PM

    मणिपुर में अब तक 209 मामले आए

    मणिपुर में कोरोना वायरस के 37 नए मामले सामने आए हैं। राज्य में अब तक कुल 209 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 157 सक्रिय मामले हैं।

  • 02:03 PM

    हनुमान मंदिर पहुंचे BJP सांसद मनोज तिवारी

    बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली के कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। सरकार ने आज से धार्मिक स्थलों को फिर से खोलने की अनुमति दी है।

  • 01:51 PM

    आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 125 नए मामले

    आंध्र प्रदेश में पिछले 24 घंटों में COVID-19 के 125 नए मामले सामने आए हैं। राज्य में कुल मामले बढ़कर 3843 हो गए जिनमें 1381 सक्रिय मामले, 2387 डिस्चार्ज और 75 मौतें शामिल हैं।

  • 01:49 PM

    दिल्ली की जामा मस्जिद में नमाज

    दिल्ली की जामा मस्जिद में आज लोगों ने नमाज पढ़ी। गृह मंत्रालय ने COVID19 के प्रकोप के बीच कुछ एहतियाती उपायों के साथ आज से पूजा स्थल खोलने की अनुमति दी है।

     

  • 01:45 PM

    सीएम केजरीवाल कल कराएंगे कोरोना टेस्ट

    आम आदमी पार्टी(आप) के नेता संजय सिंह ने बताया है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कल से बुखार और गला खराब होने की शिकायत थी, जिसके बाद उन्होंने अपने आवास पर खुद को आइसोलेठ कर लिया। वह कल COVID19 टेस्ट कराएंगे। उन्होंने जानकारी दी कि उन्हें मधुमेह की शिकायत भी है।

  • 01:30 PM

    भोपाल में आज से खुले होटल, रेस्टोरेंट

    भोपाल में आज से सभी होटल और रेस्टोरेंट फिर से खुले। इंडियन कॉफी हाउस के मैनेजर ने बताया,सबसे पहले हम गेट पर सभी ग्राहकों का थर्मल स्क्रीनिंग करते हैं उसके बाद उनके हाथ सैनिटाइज करवाए जाते हैं।हमने सामाजिक दूरी का भी ध्यान रखा है,यहां 120 की कैपेसिटी थी लेकिन अभी हमने 50 कर दी है।

  • 01:25 PM

    दिल्ली में बाजार खुलें

    दिल्ली में आज से बाजार खुल गए है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कल घोषणा की थी कि दिल्ली में रेस्तरां सभी रेस्तरां और मॉल को आज से फिर से खुलेंगे। दिल्ली में सभी तरह के बाजार खोलने को कहा गया था।

  • 01:20 PM

    मंगलौर में खुला कदरी मंजुनाथेश्वरा मंदिर

    मंगलौर में कर्नाटक के मंत्री कोटा श्रीनिवास पुजारी ने कदरी मंजुनाथेश्वरा मंदिर में पूजा की। सरकार ने आज से धार्मिक स्थलों को फिर से खोलने की अनुमति दी है।

  • 12:55 PM

    CM केजरीवल की तबीयत बिगड़ी, खुद को आइसोलेट किया

    दिल्ली के सीएम अरविंद की तबीयत खराब होने की ख़बर सामने आई है। केजरीवाल रविवार से बुखार और गले में खराश की शिकायत बता रहे हैं। कोरोना के लक्षण जैसी शिकायत के कारण अब उनको कोरोना टेस्ट करवाना होगा। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को केजरीवाल का कोरोना टेस्‍ट होगा। इधर एहतियात के कारण सीएम की कल दोपहर से सारी मीटिंग कैंसिल कर दी गई है। सीएम केजरीवाल ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

  • 12:31 PM

    ओडिशा में धर्म स्थल बंद

    जहां देश के कई राज्यों में आज धर्म स्थल खोल दिए गए हैं। वहीं ओडिशा में धर्म स्थल बंद हैं। राज्य सरकार ने आदेश दिया है कि 30 जून तक सभी धार्मिक स्थल/पूजा स्थल सार्वजनिक रूप से बंद रहेंगे।

  • 12:21 PM

    चुनाव आयोग के अधिकारी कोरोना पॉजिटिव

    दिल्ली में भारतीय चुनाव आयोग( Election Commission of India) के कार्यालय के एक अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

     

  • 12:17 PM

    दिल्ली सरकार का केंद्र पर तंज !

    दिल्ली के अस्पतालों में सिर्फ दिल्ली के लोगों के इलाज के फैसले पर हो रही आलोचना पर दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा है कि अगर समय रहते केंद्र, अंतरराष्ट्रीय उड़ानें बंद कर देता तो स्थिति बेहतर हो सकती थी। अगर मामलों की जांच की जाए, तो दिल्ली वालों के लिए अस्पतालों की जरूरत है। राज्यों का कहना है कि उनके यहां कम मामले हैं, इसलिए ये बड़ा मसला नहीं है।

  • 12:10 PM

    राजस्थान में अब तक कुल 10,696 मामले

    राजस्थान के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में आज 97 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान राज्य में कोरोना से एक मरीज की मौत हुई है। इसको मिलाकर राजस्थान में अब तक 10,696 मामले सामने आ चुके हैं। 241 मरीजों की कोरोना से अब तक मौत हो चुकी है।

  • 11:49 AM

    मिजोरम में आठ नए मामले, 42 पहुंचा आंकड़ा

    मिजोरम में कोरोना वायरस के 9 नए मामले सामने आए हैं। इसको मिलाकर राज्य में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 42 हो गए हैं।8 मरीजों में से 5 चंपई जिले के हैं, जो म्यांमार की सीमा के पास है। ख्वाज़वाल जिले से 2 मामले और दक्षिण मिजोरम के सियाहा जिला से 1 मामला सामने आया है। ये सभी दिल्ली से लौटे लोग हैं।

  • 11:42 AM

    ओडिशा में अब तक कुल 2,994 मामले

    ओडिशा में कोरोना वायरस के 138 नए मामले सामने आए हैं। इसको मिलाकर राज्य में कोरोना वायरस के अब तक कुल 2,994 मामले सामने आ चुके हैं। राज्य में कोरोना वायरस के कुल 1089 एक्टिव केस हैं, वहीं 1894 मरीज ठीक हो चुके हैं। राज्य में अब तक कुल 1,79,415 टेस्ट किए जा चुके हैं।

     

  • 11:34 AM

    बंगाल में खुला मॉल

    पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में आज से सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार खुल गया है। कंटेनमेंट जोन को छोड़कर आज से पूरे राज्य में होटल, रेस्टोरेंट के साथ शॉपिंग मॉल खोलने की इजाजत दी गई है। 

  • 11:16 AM

    24 घंटों में कोई मामले नहीं

     पिछले 24 घंटों में महाराष्ट्र पुलिस में कोई नया COVID19 केस नहीं आया। हालांकि, इस दौरान एक मौत की सूचना है। महाराष्ट्र पुलिस में अब तक कुल कोरोना वायरस मामले 2,562 हैं। 34 पुलिसकर्मियों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

  • 10:44 AM

    ईरान से भारतीयों को लाने पहुंचा INS शार्दुल

    भारतीय नौसेना ने ईरान से अपने नागरिकों को निकालने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। भारतीय नौसेना के जहाज INS शार्दुल ने भारतीय नागरिकों को वापस लाने के लिए आज सुबह ईरान के पोर्ट ऑफ बंदर अब्बास में प्रवेश किया। 

  • 10:17 AM

    अमृतसर में लोगों ने की पूजा-अर्चना

    अमृतसर के दुर्ग्याणा मंदिर में भक्त पूजा करते दिखे। मंदिर के पुजारी ने बताया,सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइंस को हम फॉलो कर रहे हैं,हमारे मंदिर के बाहर डॉक्टरों की टीम बैठी हुई है जो थर्मल स्क्रीनिंग करके लोगों को मंदिर के अंदर आने देते हैं, यहां प्रसाद की व्यवस्था नहीं की गई है।

  • 10:15 AM

    कलबुर्गी में शारदा बसवेश्वरा मंदिर में पूजा

    कर्नाटक में भक्तों ने अनुमति के बाद कलबुर्गी में शारदा बसवेश्वरा मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की। गृह मंत्रालय के आदेशों के बाद आज से COVID19 के प्रकोप के कारण बंद पूजा स्थल फिर से खुले हैं।

  • 10:08 AM

    श्रीनगर में CPRF कॉन्स्टेबल की कोरोना से मौत

    श्रीनगर में तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के एक कॉन्स्टेबल की कल रात कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई। सीआरपीएफ के मुताबिक, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के कॉन्स्टेबल को 5 जून को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

  • 09:48 AM

    पिछले 24 घंटों में देश में सबसे ज्यादा मामले

    देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 9,983 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 206 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में अब तक कुल 2,56,611 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं कोरोना से मौत का आंकड़ा भी बढ़कर 7,135 तक पहुंच गया है। देश में फिलहाल 1,25,381 एक्टिव केस हैं, वहीं 1,24,095 मरीज ठीक हो चुके हैं।

  • 09:41 AM

    ढाई लाख के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

    देश में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है। देश में कोरोना वायरस के संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 2.5 लाख के पार चला गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के मुताबिक देश में अब तक कुल 2,56.611 मामले सामने आ चुके हैं। वहीं कोरोना से मौत का आंकड़ा भी बढ़कर 7,135 तक पहुंच गया है। 

  • 09:31 AM

    ईरान से भारतीयों को लाने पहुंचा INS शार्दुल

    भारतीय नौसेना ने ईरान से अपने नागरिकों को निकालना शुरू कर दिया है। भारतीय नौसेना के जहाज INS शार्दुल ने भारतीय नागरिकों को वापस लाने के लिए आज सुबह ईरान के पोर्ट ऑफ बंदर अब्बास में प्रवेश किया। भारतीय नौसेना ने इसकी जानकारी दी है।

  • 09:25 AM

    पुडुचेरी में अब तक कुल 128 मामले

    पुडुचेरी की सरकार की ओर से जानकारी दी गई है कि पुडुचेरी में कोरोना के अब तक कुल 128 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 75 सक्रिय मामले हैं और 52 मरीज ठीक हो चुके हैं।

  • 09:21 AM

    बेंगलुरू में खुला चर्चा

    कर्नाटक में भक्त प्रार्थना करने के लिए बेंगलुरु के शिवाजी नगर में सेंट मैरी चर्च पहुंचे हैं। गृह मंत्रालय के आदेशों के बाद, आज से COVID19 के प्रकोप के कारण बंद पूजा स्थल फिर से खुले हैं।

  • 08:59 AM

    दिल्ली- गुरुद्वारा शीशगंज साहिब में पूजा अर्चना

    दिल्ली में भक्त गुरुद्वारा शीशगंज साहिब में आज पूजा अर्चना करने पहुंचे। सरकार ने आज से पूजा स्थलों को फिर से खोलने की अनुमति है। एक श्रद्धालु दिलजीत कौर ने बताया कि हमें मास्क पहने बिना प्रवेश करने की अनुमति नहीं है और वे प्रवेश पर लोगों के तापमान की जांच कर रहे हैं। शारीरिक दूरी का पालन किया जा रहा है।

  • 08:44 AM

    आज से खुले धर्म स्थल

    दिल्ली के लोधी रोड इलाके में साईं बाबा मंदिर भक्तों के लिए फिर से खुल गया क्योंकि गृह मंत्रालय ने आज से पूजा के स्थानों को खोलने की अनुमति दी है।

  • 08:36 AM

    झारखंड में अब तक कुल 1,103 मामले

    झारखंड में कोरोना वायरस के 73 नए मामले सामने आए हैं। इसको मिलाकर राज्य में कोरोना के मामलों की संख्या बढ़कर 1,103 हो गई है। आंकड़ों के अनुसार, कुल मामलों में 490 मरीज ठीक हो चुके हैं, वहीं सात मरीजों की यहां मौत हो चुकी है।

  • 08:32 AM

    बेंगलुरु में खुले मंदिरों के कपाट

    कर्नाटक के बेंगलुरु के बसवनगुड़ी में श्री डोड्डा गणपति मंदिर में भक्त पूजा करने के लिए पहुंचे हैं। सरकार ने आज से पूरे देश में धार्मिक स्थलों को फिर से खोलने की अनुमति दी है।

     

  • 08:29 AM

    इंदौर में अब तक 3,785 मामले

    इंदौर में कोरोना वायरस के 36 नए मामले सामने आए हैं। इसको मिलाकर अकेले इंदौर में अब तक कुल मामलों की संख्या 3,785 हो गई है। एक और मरीज की मौत के साथ जिले में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 157 हो गया है। 

  • 08:25 AM

    छत्तीसगढ़ में 1000 के पार पहुंचा आंकड़ा

    छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के 73 नए मामले सामने आए हैं। इसको मिलाकर राज्य में कोरोना के अब तक कुल 1,073 मामले सामने आ चुके हैं।इनमें 803 एक्टिव केस हैं। यहां अब तक कुल 4 मरीजों की मौत हो चुकी है।

  • 08:15 AM

    लखनऊ में खुला गुरुद्वारा

    लखनऊ का याहियागंज गुरुद्वारा आज से श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया गया है। यहां भक्त प्रार्थना करने के लिए जुट रहे हैं। सरकार ने आज से पूरे देश में धार्मिक स्थलों को फिर से खोलने की अनुमति दी है।

  • 08:04 AM

    दिल्ली की जामा मस्जिद आज से खुली

    दिल्ली की जामा मस्जिद को आज फिर से लोगों के लिए खोल दिया गया है। गृह मंत्रालय ने आज से कुछ निश्चित शर्तों के साथ COVID19 के प्रकोप के कारण बंद धर्म स्थलों को खोलने की अनुमति दी है।

  • 07:59 AM

    कर्नाटक में अब तक कुल 5,452 मामले

    कर्नाटक में रविवार को कोरोना वायरस के 239 नए मामले सामने आए। इस दौरान 2 लोगों की कोरोना वायरस के कारण मौत भी हो गई। इसको मिलाकर राज्य में कोरोना के अब तक कुल 5,452 मामले सामने आ चुके हैं। इसमें से 3,557 एक्टिव केस हैं। यहां अब तक कुल 61 मौतें हो चुकी हैं।

  • 07:42 AM

    गोरखनाथ मंदिर में CM योगी ने की पूजा-अर्चना

    यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की। सरकार ने आज से देश भर में शर्तों के साथ धर्म स्थल खोलने की अनुमति दे दी है।

  • 07:32 AM

    दिल्ली-गुरुग्राम सीमा फिर से खुली

    आज से दिल्ली-गुरुग्राम सीमा फिर से खोल दी गई। दिल्ली सरकार ने कल पड़ोसी राज्यों के साथ अपनी सीमाओं को खोलने की घोषणा की थी।

  • 07:31 AM

    दिल्ली के चांदनी चौक में मंदिर पहुंचे लोग

    दिल्ली के चांदनी चौक में गौरी शंकर मंदिर में लोग पूजा अर्चना करने के लिए इकट्ठा हुए है। सरकार ने आज से पूजा स्थलों को फिर से खोलने की अनुमति दे दी है।

  • 07:25 AM

    कालका जी मंदिर में पूजा-अर्चना

    दिल्ली में लोगों ने कालका जी मंदिर में पूजा अर्चना की। सरकार ने आज से धार्मिक स्थलों को फिर से खोलने की अनुमति दे दी है। स्वास्थ्य दिशानिर्देशों के अनुसार, मूर्तियों, पवित्र पुस्तकों आदि को छूने की अनुमति नहीं है।

ज्यादा पठित

Loading...
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept